Kangana Ranaut की बढ़िया एक्टिंग ही बन गई थी उनकी दुश्मन, एक्ट्रेस ने कहा- मुझे देश से निकाला गया.....

Kangana Ranaut Interview: यह मेरे लिए बहुत मुश्किल रहा , मुझे बार-बार कहा गया कि मेरी एक्टिंग बहुत अच्छी है,लेकिन यही एक्टिंग बॉलीवुड में मेरे खिलाफ काम करती रही। कंगना रनौत ने बताया कि कैसे उन्हें देश से निकाल दिया गया था। अपने करियर के बुरे दौर से कंगना कैसे निपटी आइए आपको बताते हैं।

Kangana Ranaut says :mujhe desh se nikala....

Kangana Ranaut says :mujhe desh se nikala....

Kangana Ranaut Interview: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी( Emergency) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना अपनी फिल्म का जोर-शोर के प्रमोशन कर रही है, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने फिल्मी करियर के बारे में खुलकर बात की। कंगना रनौत ने बताया कि कैसे उन्हें देश से निकाल दिया गया था। अपने करियर के बुरे दौर से कंगना कैसे निपटी आइए आपको बताते हैं।
कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री की लिस्ट में आती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में कई रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। कंगना रनौत ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत के दौरान बताया कि साल 2005 में मेरी दो फिल्में आई थी गैंगस्टर और वो लमहें दोनों ही फिल्मों के लिए मेरे काम को बहुत तारीफ मिली थी, इतनी सरहाना मिलने के बाद भी मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं मिला। हिट फिल्में देने के बाद भी मैं काम की तलाश में भटकती रही।
कंगना का करियर अचानक से ढलान पर चला गया, जिसके कारण उन्हें करीब एक दशक तक कोई खास मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा, हम सिर्फ़ एक या दो साल के संघर्ष की बात नहीं कर रहे हैं। । यह मेरे लिए बहुत मुश्किल रहा , मुझे बार-बार कहा गया कि मेरी एक्टिंग बहुत अच्छी है,लेकिन यही एक्टिंग बॉलीवुड में मेरे खिलाफ काम करती रही। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उस समय मुझे ऐसा लगा था कि मुझे अपने ही देश से निकाल दिया गया हो। तब मैं अमेरिका गई और मैंने के शॉर्ट फिल्म भी बनाई। हालांकि 2014 में आई उनकी फिल्म क्वीन ने उनकी किस्मत बदल दी, इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था और कंगना की काफी सराहना भी हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited