बॉबी देओल के लुक को देख ठनका लोगों का माथा, ट्रोल्स ने कहा- 'पोछा पहन रखा है क्या'

Bobby Deol Trolled Due to Look: बॉबी देओल का अभी हाल ही में एक वीडियो सामने आया है। बॉबी देओल इस वीडियो में एकदम अलग से लुक में नजर आ रहे हैं। बॉबी देओल को उनके इस लुक को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Bobby Deol Trolled

Instagram

Bobby Deol Troll: बॉलीवुड के जाने-माने स्टार बॉबी देओल (Bobby Deol) ने फिल्म 'एनिमल' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म 'एनिमल (Animal)' के साथ बॉबी देओल ने बड़े पर दमदार वापसी की है। इस फिल्म के बाद अब बॉबी देओल की साउथ की मूवी 'कंगुवा (Kanguva)' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में बॉबी देओल विलेन का रोल निभाने वाले हैं। इन सब के बीच इंटरनेट पर बॉबी देओल का नया लुक वायरल हो रहा है। बॉबी देओल के इस लुक को देखने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है, तो वहीं सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर को ट्रोल करते नजर आए।

लुक को लेकर ट्रोल हुए बॉबी देओल

'एनमिल' फेम एक्टर बॉबी देओल एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। इस बार बॉबी देओल की फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनके एक लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस लुक में बॉबी देओल फटी हुई जींस और कुर्ता पहने दिखाई दिए। इसके अलावा बॉबी देओल ने हैट और चश्मा भी लगा रखा था। बॉबी देओल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बॉबी देओल को उनके इस लुक के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है। तो चलिए पहले बिना देर किए देखते हैं बॉबी देओल का ये वायरल वीडियो।

बॉबी देओल के लुक का उड़ा मजाक

बॉबी देओल के इस लुक को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एक्टर का मजाक उड़ाते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'तांत्रिक बॉबी बाबा'। तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'वाइफ की वन पीस ड्रेस पहन ली क्या'। इसके अलावा बॉबी देओल के इस लुक को यूजर्स 'भिखारी' लुक बताते हुए नजर आए। तो कुछ ने बॉबी देओल की तुलना रणवीर सिंह से की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Abhay author

अभय, टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर चीफ कॉपी एडिटर अप्रैल 2024 से जुड़ें हैं। इससे पहले वह बॉलीवुड लाइफ और इन्शॉर्ट्स जैसे संस्थान मे...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited