Karan Deol Wedding: शादी से पहले करण देओल का हुआ रोका, एक साथ दिखे सनी देओल, बॉबी और अभय

Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटा करण देओल की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि करण और दृशा का बीते दिन रोका हो गया है। इस मौके पर सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल एक साथ नजर आए हैं।

Karan Deol Pre-Wedding Bash

Karan Deol Pre-Wedding Bash

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Karan Deol Wedding: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटा करण देओल अब जल्द ही घोड़ी चढ़ने जा रहा है। इससे पहले बीते दिन करण का रोका हो गया है। इस रोका सेरेमनी में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल सहित तीनों भाई एक साथ नजर आ रहे हैं। यकीनन इस समय देओल परिवार में खुशी का माहौल हैं, काफी समय बाद घर में शादी हो रही है। करण देओल और दृशा आचार्य की शादी के लिए पूरा परिवार ही काफी एक्साइटेड है, अब शादी की लगभग सभी तैयारियां भी पूरी हो गई हैं। पूरा घर फूलों और लाइटों से जगमगा रहा है।

करण देओल का हुआ रोका

बॉलीवुड एक्टर करण देओल की शादी उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य के साथ होने वाली है। दोनों की शादी 16,17 और 18 जून को होगी। इसी महीने की 18 तारीख को एक बड़ी रिसेप्शन पार्टी आयोजित की जाएगी। हालांकि खबर सामने आ रही है कि देओल परिवार करण और दृशा की शादी को काफी प्राइवेट ही रखना चाहते हैं। इस वजह से केवल करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शादी में शामिल होते नजर आएंगे। अपने पोते की शादी के लिए धर्मेंद्र भी काफी एक्साइटेड हैं।

धर्मेंद्र ने की होने वाली बहू की जमकर तारीफ
दृशा आचार्य के बारे में बात करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, 'सबसे पहले दृशा के बारे में करण ने अपनी मां को बताया था, वैसे हमारे घर में कोई बात नहीं छिपाई जाती है, इसी वजह से करण को अपने रिश्ते के बारे में बताने में कोई खास दिक्कत नहीं हुई। करण की मां ने सनी को बताया, जिसके बाद सनी ने इस बारे में मुझसे बात की थी। हम सभी करण के लिए काफी खुश हैं। मुझे अपने पोते पर पूरा विश्वास है कि वह एक अच्छा हसबैंड बनने वाला है। वहीं दृशा भी काफी समझदार है। वह काफी सुलझी हुई लड़की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited