Hrithik Roshan की 'War 2' के आगे झुके Karan-Kartik, क्लैश से बचने के लिए बदलेंगे रिलीज डेट

War 2 Not Clash With Karan-Kartik's Next: करण जौहर और कार्तिक आर्यन की नेक्स्ट फिल्म पहले ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की 'वॉर 2' से टकराने वाली थी। अब जो ताजा जानकारी सामने आई उसके मुताबिक 'वॉर 2' के साथ क्लैश होने से बचने के लिए करण जौहर जल्द ही कार्तिक आर्यन की फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस करेंगे।

Hrithik Roshan-Jr NTR-Karan Johar-Kartik Aaryan

Hrithik Roshan-Jr NTR-Karan Johar-Kartik Aaryan

War 2 Not Clash With Karan-Kartik's Next: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के जन्मदिन के खास मौके पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने उनके साथ एक बड़ी फिल्म की घोषणा की थी। मेकर्स ने फिल्म की घोषणा करते हुए यह भी बताया था कि ये साल 2025 में स्वतंत्रता दिवस पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म की टक्कर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की अपकमिंग फिल्म 'वॉर 2' (War 2) से होने वाली थी। हालांकि लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्में अब आपस में क्लैश नहीं करेंगी।
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार 'वॉर 2' एक बड़ी फिल्म है और यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का एक बेहतरीन प्रोजेक्ट है। फिल्म के बिजनेस पर कोई बड़ा अक्सर ना पड़े इसलिए अब 'वॉर 2' की टक्कर नहीं होगी। करण जौहर और कार्तिक आर्यन जल्द ही अपनी फिल्म के लिए एक नई रिलीज डेट की तलाश करेंगे। सुनने में आ रहा है कि ये फिल्म साल 2025 में 2 अक्टूबर के दिन रिलीज की जा सकती है। लोगों का मानना है कि यह दोनों फिल्मों के मेकर्स का अच्छा फैसला होगा क्योंकि अगर ये बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करती हैं तो इनके बिजनेस पर भी काफी असर पड़ेगा।
'वॉर 2' का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर करण जौहर ने अपने बैनर तले बनने जा रही कार्तिक आर्यन की फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए संदीप मोदी को फाइनल किया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स ने कार्तिक आर्यन स्टारर की नई रिलीज डेट लोगों के बीच पेश करते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited