करण जौहर और कार्तिक आर्यन साथ में आएंगे नजर, Dostana 2 के दौरान हुआ था दोनों का झगड़ा

कार्तिक आर्यन और करण जौहर जल्द साथ में काम करने वाले हैं। एक्टर हाल ही में करण से मिलने उनके ऑफिस पहुंचे थे। पुराने गिले शिकवे भुलाकर दोनों आगे बढ़ चुके हैं। इससे पहले दोनों पार्टीज में अक्सर साथ में पोज देते आए। रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक और करण साथ में किसी रोम कॉम प्रोजेक्ट पर काम करेंगे।

kartik and karan

Kartik Aaryan and Karan Johar (credit pic: instagram)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) किसी पहचान के मोहताज नहीं है। एक्टर ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकरच चर्चा में रहते हैं। कार्तिर और करण जौहर के बीच मनमुटाव दूर हो गए है। एक्टर हाल ही में करण के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुए थे। एक्टर इन दिनों अपनी पहली बायोपिक फिल्म चंदू चैंपियन पर काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, कार्तिक और करण जल्द किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। दोनों रॉमकोम प्रोजेक्ट में साथ दिखाई देंगे।
कार्तिक और करण दोनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट से फैंस को हैरान करने वाले हैं। दोस्ताना 2 में पहले दोनों साथ काम करने वाले थे। लेकिन कुछ कारणों से दोनों के बीच अनबन हो गई थी।
करण के प्रोजेक्ट में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन
करण ने बाद में उस प्रोजेक्ट को बंद कर दिया था। अब दोनों किस प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाले हैं। इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। कार्तिक हाल ही में सनी देओल की फिल्म गदर 2 की सक्सेस पार्टी में नजर आए थे। एक्टर के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे।
करण और सारा ने पार्टी में एक- दूसरे को गले लगाया था। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इसके अलावा कार्तिक का सलमान खान के साथ भी वीडियो सामने आया है। वीडियो में सलमान कार्तिक को कुछ डांस स्टेप्स सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited