'क्या Arjun Kapoor बेडरूम में एक्सपेरिमेंट...'- Malaika Arora हुईं करण जौहर के इस सवाल पर शर्म से लाल

karan johar Question malaika arora about her sexual life: मलाइका अरोड़ा तब शरमाना बंद नहीं कर सकीं, जब उनके शो में आए करण जौहर ने उनसे उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछताछ करनी शुरू कर दी। करण जौहर ने इस दौरान मलाइका से पूछा कि क्या- 'सेक्स टॉयज हैं...'?

malaika arora and karan johar

malaika arora and karan johar

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
karan johar Question malaika arora about arjun kapoor: मलाइका अरोड़ा ने अपने नए शो मूविंग इन विद मलाइका के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है जिसमें उन्होंने अनफिल्टर्ड बातचीत के जरिए प्रशंसकों को अपनी पर्सनल लाफत तक पहुंच प्रदान की है। अब नवीनतम एपिसोड में, मलाइका शरमाना बंद नहीं कर सकीं, जब उनके मेहमान करण जौहर ने उनसे उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछताछ करनी शुरू कर दी। अपनी बातचीत के दौरान करण जौहर ने मलाइका अरोड़ा से बेडरूम सीक्रेट्स पर एक ऐसा सवाल किया, जिससे एक्ट्रेस बुरी तरह से शर्म से लाल हो गईं।
करण जौहर ने पूछा कि क्या मलाइका और अर्जुन कपूर बेडरूम में एक्सपेरिमेंट करते हैं। ये सवाल सुनते ही मलाइका लाल हो गईं, जब करण ने उनसे पूछा, 'तो क्या आप अर्जुन के साथ मिलना पसंद करती हैं? एक्सपेरिमेंट करती हैं?' मलाइका ने करण को शो से जाने के लिए कहकर पर्सनल लाइफ पर बातचीत से दूर जाने की कोशिश की, लेकिन सब व्यर्थ रहा। करण वहीं अपने सोफे पर खड़े हो गए और आगे मलाइका से पूछा कि क्या- 'सेक्स टॉयज हैं'? करण ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी हथकड़ी लगाने की कोशिश की है या एक नर्स के रूप में भूमिका निभाई है? मलाइका ने अपनी सेक्स लाइफ के बारे में करण के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देने का फैसला किया, लेकिन वह शरमाना बंद नहीं कर सकीं।
मलाइका के शो में करण ने अपने बेडरूम की कहानी भी शेयर की। जहां उन्होंने एक बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने की कोशिश की थी, लेकिन वो बुरी तरह असफल रहे थे। 'मैंने एक बार रोल-प्ले करने की कोशिश की थी, लेकिन वह ड्रेस मुझे फिट नहीं थी। यह वो पुलिस वाला था। मैं सिंघम बनना चाहता था।' करण की बात सुनकर मलाइका की बोलती बंद हो गई। बाद में करण ने मलाइका से उनके वेडिंग प्लान के बारे में पूछा और उन्हें समझाने की कोशिश की, कि उन्हें अपने रिश्ते में अगला कदम उठाना चाहिए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited