Karan Johar ने दिया The Archies का पहला रिव्यू , Suhana और Khushi को लेकर कही ये बात

The Archies First Review: 'द आर्चीज' फिल्म का पहला पहला रिव्यू सामने आ गया है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने द अर्चिज को लेकर एक पोस्ट शेयर की है और फिल्म का पहला रिव्यू दिया है। उन्होंने बताया कि स्टारकिड की ये फिल्म उन्हें कैसे लगी।

The Archies First Review

The Archies First Review

The Archies First Review: जोया अख्तर निर्देशित फिल्म 'द आर्चीज' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्क्रीन पर पहली बार सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्या नंदा को देखने के लिए अब बस एक दिन का इंतजार और करना पड़ेगा। इससे पहले फिल्म का पहला पहला रिव्यू सामने आ गया है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने द अर्चिज को लेकर एक पोस्ट शेयर की है और फिल्म का पहला रिव्यू दिया है। उन्होंने बताया कि स्टारकिड की ये फिल्म उन्हें कैसे लगी।
करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की और द अर्चिज देखने का अपना अनुभव साझा किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर कर हुए एक बड़ा सा कैप्शन लिखा है। मैंने द अर्चिज देखी एंग्लो इंडियंस का एक शहर जिसे रिवरडेल कहा जाता है। साल है 1964 और क्रेडिट रोल से सीधे आप जोया अख्तर की दुनिया में आ जाते हैं और वह अपनी कहानी से ऐसा जादू चलाती है कि आप आकर्षित हो जाएं। प्रोडक्शन डिज़ाइन, सिनेमैटोग्राफी, कोरियोग्राफी, कॉस्ट्यूम डिज़ाइन अपने शानदार विवरण और सौंदर्य संबंधी जीत से आपके होश उड़ा देंगे ज़ोया और रीमा न केवल दोस्ती और जेन जेड प्रेम के दुखों के बारे में बात करती हैं, बल्कि यह भी बताती हैं कि एक किशोर मन क्या महसूस कर सकता है । इसे देखते हुए मैं खुद को युवा महसूस कर रहा था और इस शानदार 7 का दोस्त बनना चाहता था और उस समय में वापस जाना चाहता था जहां मैंने इस स्वादिष्ट कॉमिक श्रृंखला को पढ़ने में घंटों बिताए थे।
ब्लॉक पर नए बच्चे शानदार हैं... अगस्त्य नंदा कमाल के हैं, वह एक जटिल और कभी-कभी अनपेक्षित चरित्र को इतना प्यारा बना देता है। मिहिर अहुजा शानदार हैं, उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। उन्होंने खुशी कपूर की तारीफ कर हुए कहा कि उनकी एक्टिंग देख मैं अपना दिल हार बैठा । वेरोनिका के रूप में सुहाना खान चुलबुली, संवेदनशील और साहसी है। उनमें समान मात्रा में आकर्षण और आत्मविश्वास है और उनमें फिल्म स्टार जैसा स्वैग है। साथ ही निर्भीक सहजता से नृत्य भी करता है! मेरी शाम को इतना खास बनाने के लिए बधाई। पुरानी यादें और एक शानदार संगीत ने मेरा दिन बना दिया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited