The Crew की तारीफ में Karan Johar ने पढ़े कसीदे, Kareena Kapoor Khan-Tabu को बताया आइकॉनिक

Karan Johar Praises The Crew: करीना कपूर खान, तबू और कृति सेनन की पावरहाउस फिल्म 'द क्रू' (The Crew) को रिलीज हुए अब कुछ समय हो चुका है, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इस बीच अब फिल्ममेकर करण जौहर ने भी फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है।

Karan Johar Talks about 'The Crew'

Karan Johar Talks about 'The Crew'

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Karan Johar Praises The Crew: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तबू और कृति सेनन की पावरहाउस फिल्म 'द क्रू' (The Crew) को रिलीज हुए अब कुछ समय हो चुका है, फिल्म बॉक्स ऑफिस (The Crew Box Office) पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है, इस बीच अब फिल्ममेकर करण जौहर ने भी फिल्म को लेकर अपनी राय रखी है। फिल्म 'द क्रू' को लेकर सोशल मीडिया पर औसत रिव्यू ही मिल रहे हैं, कई लोगों का मानना है कि फिल्म से जितनी उम्मीदें की गई थीं फिल्म उतनी खास नहीं है। बल्कि कुछ लोगों का कहना है कि 'द क्रू' एक वन टाइम वॉच फिल्म जरूर है, जिसमें कुछ सीन कॉमेडी से भरपूर हैं। फिल्म में एक्टर्स की परफॉर्मेंस भी काफी शानदार बताई जा रही है।

करण जौहर ने पढ़े फिल्म की तारीफ में कसीदे
इस बीच अब फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए हैं। करण ने फिल्म की कास्ट एंड क्रू की जमकर तारीफ की है। आइए उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नजर डालते हैं।

करीना को बताया 'फोरेवल पू'

सोशल मीडिया पर लिखते हुए करण जौहर ने कहा, 'द क्रू एक सुपर फन फिल्म है, क्या कॉमेडी है। हमेशा की तरह इस बार भी एकता तुम लाजवाब हो। वहीं रिहा तुम हमेशा की तरह शानदार फिल्ममेकर हो।' करण जौहर ने इसी के साथ तबू, करीना और कृति की भी जमकर तारीफ की है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited