Jigra Controversy: Alia Bhatt को वसन बाला की फिल्म दिलवाने के आरोप पर बोले करण जौहर, कही ये बात

Karan Johar Reacts to Jigra Controversy: बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा पर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट किया है। कई लोग यह दावा कर रहे थे कि करण जौहर की वजह से ही आलिया को यह फिल्म मिली है। यहां फिल्ममेकर के बयान पर एक नजर डालते हैं।

Karan Johar REACTS Amid Claims Of Alia Bhatt Being Cast In Jigra Due To 'Favouritism': The Gore Misinterpretation...

Karan Johar REACTS Amid Claims Of Alia Bhatt Being Cast In Jigra Due To 'Favouritism': The Gore Misinterpretation...

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Karan Johar Reacts to Jigra Controversy: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म जिगरा (Jigra) के निर्देशक वासन बाला ने कुछ समय पहले ही एक बड़ा खुलासा किया था। जिससे काफी विवाद खड़ा हो गया। उन्होंने कहा कि करण जौहर ने उनसे बिना पूछे फिल्म जिगरा की अधूरी स्किप्ट आलिया भट्ट को भेजी थी, जिससे पता चला कि वह इस खुश नहीं थे इस बात से कि आलिया इस फिल्म को करें। जिसके बाद बॉलीवुड में एक बार फिर नेपोटिज्म की डिबेट तेज हो गई थी। अब करण ने आखिरकार जिगरा से जुड़े कास्टिंग विवाद पर बात की है और कहा है, 'मैं हाथ जोड़कर सभी से कहता हूं कि कृप्या क्लिकबेट हेडर बनाने से पहले एक बार पूरा इंटरव्यू जरूर देख लें। यह भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी को लेकर चल रहे विवाद पर एक्ट्रेस की टीम ने तोड़ी चुप्पी, नोट जारी करते हुए कहा, 'कोई फीस नहीं ली...'

विवाद पर क्या बोले करण जौहर

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, 'ट्विटर कुछ समय पहले एक्स बन गया और मेरा एक्स बन गया... मैंने शोर से दूरी बना ली और फालतू के गुस्से को शांत कर दिया... लेकिन सोशल मीडिया लॉकनेस मॉन्स्टर की तरह है, यह तब भी आप तक पहुंचता है जब आप इसे नहीं देखना चाहते हैं..वासन बाला के इंटरव्यू के क्लिप वायरल हो रहा है।
जिसका उन्होंने काफी मासूमियत और बहुत प्यार से उत्तर दिया।' सोशल मीडिया पर अब करण जौहर का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है। जिसके बाद यह साफ हो गया है कि करण जौहर इस विवाद से जरा भी खुश नहीं है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited