69th Filmfare Awards 2024 with Gujarat Tourism: 2023 में Karan Johar समेत ये 6 डायरेक्टर्स ने बिखेरा जलवा, जानिए क्यों हैं डायरेक्शन में एक दूजे से अलग

69th Filmfare Awards 2024 with Gujarat Tourism: 28 जनवरी को 69th फिल्मफेयर अवार्ड्स का गुजरात में आयोजन होने जा रहा है, ऐसे में इस फंक्शन के बेस्ट डायरेक्शन की नॉमिनेशन लिस्ट सामने आ गई है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए आखिर कौन-कौन इस रेस में शामिल है।

69th Filmfare Awards 2024 with Gujarat Tourism

69th Filmfare Awards 2024 with Gujarat Tourism

69th Filmfare Awards 2024 with Gujarat Tourism: साल 2023 में एक से बढ़ कर एक फिल्म रिलीज हुए, जिससे मानों सिनेमाघर में तूफान आया हो। इसी के साथ जल्द ही साल 2024 का 69th फिल्मफेयर अवार्ड शुरू होने वाला है। इस अवार्ड फंक्शन के लिए बॉलीवुड सेलेब्स के साथ-साथ दर्शक भी काफी उत्सुक हैं। ऐसे में फिल्म के बेस्ट डायरेक्शन की नॉमिनेशन लिस्ट सामने आ गई है, जिसमें करण जौहर समेत 6 डाइरेक्टर्स का नाम शामिल है। आखिर ये डायरेक्टर्स इस अवार्ड के लिए क्यों काबिल है जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में।
अमित राय (ओएमजी 2)
साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ओएमजी 2 की कहानी सभी को पसंद जरूर आई लेकिन कमाई में पीछे रह गई। इस फिल्म को अमित राय ने डाइरेक्ट किया जो अपने हुमूर और सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्मों के लिए जाने चाहते हैं।
एटली (जवान)
शाहरुख खान की फिल्म जवान साल 2023 की सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी। सिर्फ इतना ही नहीं एटली के डायरेक्शन की जमकर तारीफ
मिली।
करण जौहर (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी)
रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने सभी के दिलों पर जादू चलाया। फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था, जससे फिल्म के अंदर परिवार की शक्तियों को लेकर अच्छी तरह प्रेजेंट हुआ।
संदीप रेड्डी वांगा (एनिमल)
फिल्म एनिमल ने रिलीज होते ही बाकि फिल्मों को धोबी पछाड़ दे दिया था, सिर्फ यही नहीं बॉबी देओल और रणबीर कपूर की एक्टिंग ने जादू चलाया। संदीप रेड्डी द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में वायलेंस ने सभी की आंखें चौंधिया दी।
सिद्धार्थ आनंद (पठान)
साल 2023 के शुरुआत में रिलीज हुई फिल्म पठान से शाहरुख खान ने बॉलीवुड में हिट फिल्म देकर डेब्यू किया। फिल्म में एक्शन और देश भक्ति ने सिद्धार्थ आनंद की सी फिल्म को फिल्मफेयर अवार्ड लेने की लिस्ट में खड़ा कर दिया।
विधु विनोद चोपड़ा (12th फेल)
विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल से ना सिर्फ दर्शक इम्प्रेस हुए बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स की भी अपना मुरीद बनाया। फिल्मफेयर के बेस डायरेक्शन लिस्ट अवार्ड में फिल्म के डाइरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा नॉमिनेटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited