Kareena Kapoor Khan दोनों बेटों तैमूर-जेह की इस हरकत से आ गई हैं तंग, पिता सैफ अली खान भी हो जाते हैं गुस्सा

Kareena Kapoor Khan on Taimur and Jeh: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' (The Crew) रिलीज हो गई है, इस बीच एक्ट्रेस उसकी प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपने दोनों बेटों की एक बुरी आदत की बात की है।

Kareena Kapoor is Fed up with Taimur and Jeh's this Habit

Kareena Kapoor is Fed up with Taimur and Jeh's this Habit

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Kareena Kapoor Khan on Taimur and Jeh: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' (The Crew) रिलीज हो गई है, इस बीच एक्ट्रेस उसकी प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपने दोनों बेटों की एक बुरी आदत की बात की है। मशहूर यूट्यबूर रणवीर अलाहबादिया के पॉडकास्ट में हाल ही में करीना कपूर खान भी नजर आई हैं। इस दौरान करीना ने अपनी फिल्म, करियर, पर्सनल लाइफ और अपने दोनों बच्चों को लेकर भी काफी कुछ कहा है। करीना कपूर खान ने मां बनने के अपने एक्सपीरियंस और घर पर दो लड़कों की परवरिश करने को लेकर भी काफी खुलासे किए हैं।

तैमूर और जेह की इस आदत से है करीना को परेशानी

तैमूर 7 साल के हैं और जेह 3 साल के हैं। दोनों ही काफी शरारती भी हैं। इसी वजह से घर पर दोनों को हैंडल करना करीना कपूर खान के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं दोतो है। करीना ने बताया कि अगर दोनों पर नजर ना रखी जाए तो उनमें हाथापाई तक हो जाती है। आइए उनके इंटरव्यू पर एक नजर डालते हैं।

WWE के फैन हैं तैमूर

करीना ने रणवीर अलाहबादिया से बात करते हुए कहा, 'तैमूर ने WWE डिस्कवर कर लिया है और दोनों आपस में लड़ने लगते हैं। पर मैं जब भी किसी एक को डांटती हूं तो दूसरा उल्टा मुझ को रोकने लगता है।' इसके साथ ही करीना ने बताया कि कई बार तो सैफ का गुस्सा भी फूट जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited