Taimur-Jeh ने कहा शानदार ट्रिप को बाय, Kareena ने फोटो शेयर कर कहा काम पर लौटों

Kareena Kapoor Share Trip last day Pic : करीना कपूर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे तैमूर-जेह की हाथ पकड़े हुए तस्वीर साझा की है, इस फोटो में दोनों भाई ब्लैक ड्रेस पहने बर्फ से ढकी जमीन पर हाथ में हाथ डाले चल रहे हैं।

Kareena Kapoor Share Trip last day Pic

Kareena Kapoor Share Trip last day Pic

Kareena Kapoor Share Trip last day Pic : बॉलीवुड बेबो करीना कपूर खान( Kareena Kapoor Khan) हाल ही में स्विट्ज़रलैंड में छुट्टियाँ मनाकर आई है। नए साल पर अदाकारा अपने पति सैफ अली खान( Saif Ali Khan) और दोनों बच्चों तैमूर-जेह के साथ एन्जॉय करती दिखाई दी। एक्ट्रेस ने फैंस के साथ अपने ट्रिप की तस्वीरें भी साझा की हैं। वहीं अपने इस शानदार ट्रिप को अलविदा कहते हुए उन्होंने एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है। इस फोटो में करीना के दोनों बेटे एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं।
करीना कपूर खान ( kareena kapoor khan) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे तैमूर-जेह की हाथ पकड़े हुए तस्वीर साझा की है, इस फोटो में दोनों भाई ब्लैक ड्रेस पहने बर्फ से ढकी जमीन पर हाथ में हाथ डाले चल रहे हैं। इसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा है "ओके बाय, टाइम तो वर्क" अपनी इस शानदार ट्रिप को बाय बोलते हुए काम पर लौटने की बात कही है। इस तस्वीर में दोनों स्टारकिड बेहद प्यारे लग रहे हैं और फैंस उनकी इस स्टोरी से अपनी नजर नहीं हटा पा रहे हैं। बताते चले कि नए साल पर करीना ने पति के साथ एन्जॉय करते हुए अपने स्विट्ज़रलैंड की ढेर सारी फोटो शेयर की थी। इन फोटोज में तैमूर-जेह को भी मस्ती करते देखा जा सकता है।
करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही रोहित शेट्टी( Rohit Shetty) की फिल्म सिंघम अगेन( Singham Again) में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग एक्ट्रेस ने पूरी कर ली है। वहीं सैफ अली खान( Saif Ali Khan) साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर( Jr NTR) की फिल्म देवरा( Devara) में बतौर विलेन दिखाई देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited