'लग्जरी का मतलब पैसा नहीं...' कहने पर ट्रोल हुईं Kareena Kapoor, यूजर्स ने एक्ट्रेस को दिलाई पटौदी पैलेस की याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में लग्जरी को लेकर पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि लग्जरी का मतलब पैसा नहीं है। एक्ट्रेस को अपने इस पोस्ट की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है। लोग एक्ट्रेस को खरी-खोटी सुना रहे हैं।

kareena

Kareena Kapoor Khan (credit Pic: Instagram)

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री की वर्स्टाइल एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। करीना अपने सोशल मीडिया पर फैंस से साथ रेगुलर अपडेट शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में काम कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर लग्जरी का असली मतलब समझाते हुए पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस का ये पोस्ट लोगों को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने भी तक ट्रोलर्स को कोई जवाब नहीं दिया है।
एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में कहा, लग्जरी कोई घड़ी या ब्रेसलेट नहीं है। ना ही लग्जरी किसी मैंशन या सेलबोर्ट में है। लग्जरी हंसी और दोस्तों में है। लग्जरी का मतलब बीमार ना होना है। आपके चेहरे पर बारिश की बूंदे पड़ना लग्जरी है। लग्जरी गले लगाना और चूमना है। लग्जरी को गिफ्ट में या स्टोर में ढूंढने की जरूरत नहीं है। आप इसे पार्टी या इवेंट में मत देखो।
सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं करीना
लग्जरी का मतलब वो लोग है जो आपसे प्यार करते हैं और आपकी इज्जत करते हैं। अपने पोते-पोतियों को देखना लग्जरी है। लग्जरी वो छोटी-छोटी चीजें हैं जिन्हें बिना पैसे के खरीदा जा सकता है। रेडिट यूजर ने करीना के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कहा कि इस पोस्ट को पढ़ने के बाद मुझे हंसी आई। जो लोग लग्जरी में रहते हैं वो लोग ये बात कर रहे हैं कि लग्जरी लाइफ में जरूरी नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा, मुझे करीना से कोई परेशानी नहीं है। लेकिन उनके इस पोस्ट को देखकर हंसी आता है। जिनके पास बहुत पैसा होता है वो लोग क्यों ऐसा ज्ञान देते हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, इसका मतलब पटौदी पैसेल में कोई लग्जरी नहीं होगी। वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस द बकिंघम मर्डर्स, सिंघम अगेन में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited