Yash की Toxic को ठुकरा बैठीं Kareena Kapoor! टीम के इस बयान से लग रही हैं अटकलें

Kareena Kapoor Not Teaming Up With Yash For Toxic: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर को लेकर खबर आ रही थी कि वह यश के साथ टॉक्सिक में नजर आने वाली हैं। लेकिन हाल ही में उनकी टीम ने एक बयान जारी किया है, जिसके बाद से ही इसक खबर के झूठी निकलने की अटकलें लग रही हैं।

यश की टॉक्सिक में नहीं नजर आएंगी करीना कपूर

यश की टॉक्सिक में नहीं नजर आएंगी करीना कपूर

Kareena Kapoor Not Teaming Up With Yash For Toxic: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने अंदाज से लोगों के दिलों-दिमाग पर कब्जा जमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। केवल बड़े पर्दे पर ही नहीं, करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपनी मेहनत से रंग जमाकर रख दिया है। चंद दिनों पहले ही करीना कपूर को लेकर खबर आई थी कि वह कन्नड़ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं और यश के साथ उनकी अपकमिंग मूवी 'टॉक्सिक' (Toxic) में नजर आएंगी। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की टीम ने एक बयान जारी किया है, जिसके बाद से ही अटकलें लग रही हैं कि उनके 'टॉक्सिक' में नजर आने की खबर झूठी है।
करीना कपूर (Kareena Kapoor) की टीम ने उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने मीडिया से भी अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में अटकलें लगाने से मना किया है। करीना कपूर की टीम ने अपने बयान में कहा, "करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म को लेकर मीडिया में कई खबरें घूम रही हैं। हम लोगों की एक्साइटमेंट को समझते हैं। लेकिन हम मीडिया से दरखास्त करते हैं कि उनके नेक्स्ट प्रोजेक्ट और उसकी स्टार कास्ट की अटकलों से दूर रहें। कुछ एक्साइटिंग जल्द ही आने वाला है और हम हर किसी से अनुरोध करते हैं कि आधिकारिक घोषणा का इंतजार करें। टीम करीना कपूर।"
करीना कपूर (Kareena Kapoor) की टीम ने बयान में किसी भी मूवी का नाम नहीं लिया। लेकिन अभी एक्ट्रेस का नाम केवल यश की फिल्म 'टॉक्सिक' (Toxic) से ही जुड़ रहा था, जिसके बाद से ही लोग अटकलें लगाने लगे। बता दें कि करीना कपूर जल्द ही रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited