Kareena Kapoor-Taimur के साथ तंजानिया में कर रही इन्जॉय , मां-बेटे के प्यार को देख Jeh को होगी जलन

Kareena Kapoor with Taimur Ali Khan: एक्ट्रेस ने ट्रिप की यादें ताजा करते हुए तैमूर के साथ प्यारी सी तस्वीरें दिखाई हैं। मां बेटे के प्यार को देखने के बाद फैंस इन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जंगल सफारी का मजा उठाते हुए मां बेटा छुट्टियां मना रहे हैं।

Kareena Kapoor with Taimur Ali Khan

Kareena Kapoor with Taimur Ali Khan

Kareena Kapoor with Taimur Ali Khan: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान( Kareena Kapoor Khan) अपने अनोखे अंदाज से फैंस के बीच छाई रहती है। सोशल मीडिया हो या थिएटर करीना कपूर( Kareena Kapoor) का जादू हर जगह छाया रहता हैं। हाल ही में वह अपने परिवार के साथ तंजानिया घूमने गई थी जहां पर उन्होंने खूब मस्ती की। क्रू की रिलीज के बाद करीना कपूर तैमूर , सैफ और जैद के साथ जंगल सफारी करती नजर आई थी। अब करीना ने अपने बड़े बेटे तैमूर के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं।
करीना कपूर खान मार्च में अपने परिवार के साथ साउथ अफ्रीका के तंजानिया में छुट्टियां मनाने गई थी। बेबो ने अपने इस ट्रिप की झलक फैंस के साथ साझा की थी वहीं आज फिर एक्ट्रेस ने ट्रिप की यादें ताजा करते हुए तैमूर के साथ प्यारी सी तस्वीरें दिखाई हैं। मां बेटे के प्यार को देखने के बाद फैंस इन पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जंगल सफारी का मजा उठाते हुए मां बेटा छुट्टियां मना रहे हैं। तस्वीर पर नजर डाले तो करीना ने ऑल डेनिम लुक रखा है और व्हाइट जूते पहने हुए हैं। बिना मेकअप किए हुए एक्ट्रेस ने बालों का बन बनाया हुआ है। वहीं तैमूर ब्लू टी शर्ट और पजामा में नजर आ रहे हैं। हिरणों को निहारते हुए तैमूर प्रकृति का आनंद ले रहा है।
करीना कपूर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म क्रू ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है। इसके बाद वह जल्द ही साउथ में एंट्री लेने वाली है । वहीं उनकी फिल्म सिंघम अगेन जल्द ही रिलीज होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited