Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन ने रचा इतिहास, बनी बुर्ज खलीफा पर एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट करने वाली पहली फिल्म

कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन में बिजी है। ये फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म ने रिलीज से पहले इतिहास रच दिया है। फिल्म के मेकर्स चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट दुबई के बुर्ज खलीफा पर करेंगे। ऐसा करने वाली ये पहली फिल्म है।

kartik aaryan

Kartik Aaryan (credit Pic: Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक है जो भारत के पहले पैरालिंपक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। फिल्म में कार्तिक ने मुरलीकांत का रोल प्ले किया है। एक्टर इस फिल्म में अनोखे अंदाज में नजर आ रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर का दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कबीर के साथ साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 14 जून को थिएर्ट्स में रिलीज होगी।
बुर्ज खलीफा पर होगी फिल्म की एडवांस बुकिंग का ऐलान
कार्तिक की फिल्म ने रिलीज से पहले ही इतिहास रच दिया है। मेकर्स फिल्म के एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट दुबई के बुर्ज खलीफा में करेंगे। बुर्ज खलीफा में पहली बार किसी फिल्म के एडवांस बुकिंग की अनाउंसमेंट होगी। इससे पहले फिल्म के गाने और ट्रेलर की अनाउंसमेंट हो चुकी हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला फैंस को बड़ा सरप्राइज देना चाहते हैं। कार्तिक ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी कुछ सीखा है। उन्होंने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन लुक शेयर किया था।
वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग में बिजी है। भूल भुलैया 3 में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के सेट से तस्वीरें सामने आई थी। भूल भुलैया 3 दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
,
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited