CBFC ने कार्तिक आर्यन की Bhool Bhulaiyaa 3 में नहीं लगाया कोई कट, फिल्म के कुछ शब्दों और डायलॉग में की बदलाव की अपील

कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। सीबीएफसी ने फिल्म के तीन डायलॉग्स में बदलाव करने के लिए कहा है। फिल्म में किसी तरह का कोई कट नहीं लगाया है। हॉरर-कॉमेडी मूवी में कार्तिक एक बार फिर रुहबाबा के किरदार में नजर आएंगे।

kartik Aaryan

Kartik Aaryan (credit Pic: Instagram)

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ये फिल्म इस साल दिवाली पर 1 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी (Anees Bazmi) ने किया है। फिल्म को CBFC ने सर्टिफिकेट दे दिया है। सीबीएफसी ने फिल्म के किसी भी सीन में कोई कट नहीं लगाया है। बल्कि फिल्म के तीन डायलॉग्स में थोड़ा बदलने करने के लिए कहा है। सीबीएफसी ने कहा फिल्म में गंगाजल शब्द की जगह चंगा जल। इसके नीचे सब टाइटल में लिख दें कि ये एक तरह का पवित्र जल है। ये भी पढ़ें-सीमा सजेदह ने की सलमान की तारीफ, बोलीं- मलाइका के पिता के मौत के बाद चट्टान की तरह साथ खड़ा दिखा खान परिवार

CBFC ने फिल्म को बिना किसी कट के दिया सर्टिफिकेट

फिल्म में किसी भी नदी के नाम का इस्तेमाल ना करें। इसके अलावा चोटिया शब्द को बदलने के लिए कहा गया है। सीबीएफसी ने सप्लीमेंट लेकर भी खड़ा नहीं होता है डायलॉग को बदलने के लिए कहा है। इस जगह सपोर्ट लेकर भी खड़ा नहीं हो पाता है। ऐसा कुछ करने के लिए कहा है। फिल्म में शराब पीने वाले सीन में नीचे डिस्कलेमर भी दिया गया है। भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद कार्तिक और अनीस तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं।

फिल्म में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, राजपाल यादव समेत तमाम सितारे मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कार्तिक एक बार फिर रुहबाबा के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के तीसरे पार्ट में रुहबाबा और मंजुलिका के बीच में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। फिल्म के गाने और ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। भूल भुलैया 3 के साथ इस साल दिवाली पर सिंघम अगेन भी रिलीज हो रही है। दोनों फिल्म को लेकर फैंस के बीच में जबरदस्त क्रेज बना हुआ हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited