Karwa Chauth 2023: अनिल कपूर के घर हुई करवाचौथ की पूजा, लाल जोड़े में सजकर पहुंची बॉलीवुड हसीनाएं

Karwa Chauth Clebration at Anil Kapoor House : इस बार भी सभी बॉलीवुड हसीनाएं सज-धजकर अनिल कपूर के घर पर पहुंच गई है और करवा चौथ की पूजा शुरू कर दी है। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) , मीरा राजपूत ( Meera Rajput) , नताशा दलाल ( Natasha Dalal) और सभी हसीनाएं सुंदर जोड़े में तैयार होकर पूजा कर रही हैं।

Karwa Chauth Celebration at Anil Kapoor House

Karwa Chauth Celebration at Anil Kapoor House

Karwa Chauth Clebration at Anil Kapoor House : बॉलीवुड हसीनाएं हर साल करवा चौथ का त्योहार धूमधाम से मनाते हैं। सभी एक्ट्रेस अनिल कपूर ( Anil Kapoor) के घर पर करवा चौथ की रीति-रिवाज करते हैं। इस बार भी सभी बॉलीवुड हसीनाएं सज-धजकर अनिल कपूर के घर पर पहुंच गई है और करवा चौथ की पूजा शुरू कर दी है। इस मौके पर शिल्पा शेट्टी ( Shilpa Shetty) , मीरा राजपूत ( Meera Rajput) , नताशा दलाल ( Natasha Dalal) और सभी हसीनाएं सुंदर जोड़े में तैयार होकर पूजा कर रही हैं।

अनिल कपूर के घर पर बॉलीवुड हसीनाओं का जमावड़ा लग गया है। सुनीता कपूर ( Sunita Kapoor) ने बॉलीवुड हसीनाओं के त्योहार को और ज्यादा खास बनाने के लिए सारी तैयारी कर ली हैं। शिल्पा शेट्टी सहित मीरा राजपूत, महीप कपूर और बॉलीवुड की सभी शुहगन अनिल कपूर के घर पहुच गई हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिचूअल की विडियो शेयर की है इस वीडियो में सभी एक टेबल के चारों तरफ बैठे हैं और हाथ में पूजा की थाली लिए हुए हैं। करवा चौथ की रस्में निभाते हुए सभी एक -दूसरे को थाली दे रही हैं। इस विडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने अपने फैंस को करवा चौथ की बधाई दी है।

बता दें कि हर साल अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर अपने घर में करवा चौथ का फंक्शन रखती हैं जहां सभी बॉलीवुड हसीनाएं सजकर और पूजा की थाली लेकर आती हैं। कपूर हाउस में ये त्योहार बहुत चाव से मनाया जाता है।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | टीवी मसाला (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited