Phone Bhoot Trailer: 'भूतनी' कैटरीना का शानदार है बिजनेस प्लान, सिद्धांत-ईशान के साथ दिलाने निकलीं आत्माओं को मोक्ष

Film Phone Bhoot Trailer Released: जब से दर्शकों ने कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान स्टारर फोन भूत का पहला पोस्टर देखा है, तब से वह फिल्म की और झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार इस बहुप्रतीक्षित कॉमेडी और हॉरर से भरपूर फिल्म का ट्रेलर जारी हो चुका है।

Film Phone Bhoot Trailer Out

Film Phone Bhoot Trailer Out

मुख्य बातें
फिल्म फोन भूत का ट्रेलर हुआ रिलीज। मुख्य भूमिका में नजर आईं कैटरीना। सिद्धांत और ईशान ने किया फैंस को इंप्रेस।
Film Phone Bhoot Trailer Released: फोन भूत (Phone Bhoot) पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। एक तरफ जहां यह कॉमेडी और हॉरर से भरपूर फिल्म दर्शकों के बीच अपनी दिलचस्प शैली की वजह से फेमस हो रही है, वहीं इसने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को पहली बार सबसे सुंदर भूत के रूप में देखने के लिए भी दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि निर्माताओं ने लोगों को इसके भयानक रोमांच की एक झलक दिखाने के लिए ट्रेलर लॉन्च कर दिया है, जो बहुत सारे प्रफुल्लित करने वाले और मजेदार क्षणों से भरपूर है। यह ट्रेलर वास्तव में बेहद मनोरंजक है जिसमें दर्शक सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान (Ishaan Khatter) को भूतों के शिकारी की भूमिका निभाते हुए देख रहे हैं (Phone Bhoot Trailer)। ट्रेलर में देखा गया कि वह दुनिया की सबसे खूबसूरत भूत कैटरीना कैफ से मिलते हैं। इसके बाद वह एक व्यवसाय के साथ एक मजेदार और भयानक यात्रा पर जाते हैं। इस ट्रेलर ने दर्शकों का फिल्म को लेकर क्रेज और बढ़ा दिया है। दर्शकों के साथ हम भी इस फिल्म में रिलीड होने का इंतेजार कर रहे हैं। इस फिल्म कैटरीना कैफ को खुद का मजाक उड़ाते हुए देखा जाएगा। इतना को पक्का है कि इस फिल्म को देखते समय लोग कई भयावह अनुभवों के बीच हंसी के ठहाकों का अनुभव करेंगे (Phone Bhoot Trailer Out)।
रिलीज हुआ फोन भूत का ट्रेलर Film Phone Bhoot Trailer
इसके अलावा, फोन भूत एक कॉमेडी और हॉरर से भरपूर फिल्म है जो इस साल ब्लॉकबस्टर भूल भुलैया 2 के बाद देखने को मिलेगी। अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की यह फिल्म कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म भूल भुलैया को कड़ी टक्कर दे पाती है या नहीं। हालांकि दर्शकों ने इस दिलचस्प और मजेदार शैली के लिए अपार प्यार दिखाया है, ऐसे में यह उम्मीद किया जा सकता है कि, फोन भूत फिल्म भूल भुलैया को जरूर पछाड़ने वाली है। यह एक ऐसी फिल्म होने वाली है जिसे देखना वाकई मजेदार होगा।
असल में कहा जाए तो, फोन भूत कोई हॉरर-कॉमेडी नहीं है। बल्कि यह कॉमेडी ऑफ हॉरर है! यह एक क्रेजी मजेदार रोमांच से भरा है, जो पॉप कल्चर और फिल्म के सिचुएशन के साथ जाता है और भूतों और परिहास की एक अलग दुनिया बनाने के लिए अपने साथ लेकर चलता है। फिल्म का टोन इंटरैक्टिव है, जिसमें किरदार चौथी दीवार को तोड़ते हैं और दर्शकों को मजाक और रोमांच में डुबोते हैं, असल में बात की जाए तो यह अच्छाई बनाम बुराई की कहानी है। गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं। यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है (Phone Bhoot Release Date)।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited