रणबीर कपूर की रामायण में रावण बनेंगे केजीएफ स्टार यश, एक्टर ने खुद किया ऐलान

Yash confirms his role in Ramayana: केजीएफ फिल्म में रॉकी भाई का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए यश इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच यश को लेकर एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि वो रणबीर कपूर की रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले हैं। इस बात का ऐलान एक्टर ने खुद किया है।

ramayaanaa

ramayaanaa

Yash Role in Ramayana: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इस लिस्ट में एनिमल पार्क, लव एंड वॉर और रामायण जैसी मूवीज के नाम शामिल है। इस बीच रणबीर की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि साउथ के जाने माने एक्टर यश ने इस मूवी में अपने रोल को कंफर्म कर दिया है। इस विषय पर केजीएफ स्टार यश ने अपनी चुप्पी भी तोड़ दी है।

रावण बनेगें केजीएफ स्टार यश

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं साउथ की एक्ट्रेस साई पल्लवी फिल्म में माता सीता का रोल निभाएंगी। काफी समय से ये चर्चा हो रही थी कि इस फिल्म में रावण का किरदार केजीएफ स्टार यश अदा करेंगे। अब इस विषय पर यश ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए दुनिया को सच बता दिया है। हाल ही में यश ने हॉलीवुड रिपोर्टर इंडिया को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने ये साफ कर दिया है कि वो नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में रावण का किरदार निभाने वाले हैं। बातचीत के दौरान यश ने कहा कि जब वो डीएनईजी और प्राइम फोकस के नमित मल्होत्रा से बात कर रहे थे, तब पहली बार उन्हें रामायण के बारे में जानकारी मिली। इसके बाद नमित ने उनको रावण के किरदार को निभाने का ऑफर दिया, जिसके लिए वो तैयार हो गए।

यश ने कही ये बात

यश ने रावण के किरदार को निभाने को लेकर कहा, यह एक बहुत ही अलग किरदार है। अगर मुझे रामायण में कोई और रोल निभाने के लिए कहा जाता तो शायद मैं मना कर देता। बताते चलें का कुछ महीनों पहले ही रामायण के सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की तस्वीरें लीक हो गई थीं। सामने आई फोटोज में रणबीर और साई पल्लवी, राम और सीता के लिबास में दिखाई दे रहे थे। बता दें कि फैंस इस मूवी को देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited