शादी के बाद Kiara Advani के कलीरे हुए जमकर वायरल, सिद्धार्थ मल्होत्रा के पेट डॉग से है गहरा नाता

Kiara Advani Kaleere: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इस बीच अब कियारा आडवाणी ने शादी में जिन कलीरों को पहना था, उसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं। कियारा ने अपने कलीरे सिद्धार्थ के डॉग ऑस्कर को डिडीकेट किए हैं।

Kiara Advani Kaleere

Kiara Advani Kaleere

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ-कियारा की शादी की फोटोज हुई वायरल।
  • कियारा के कलीरे भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं।
  • कियारा ने अपने कलीरों को सिद्धार्थ के डॉग को डेडीकेट किया है।
Kiara Advani Kaleere: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। सिड-कियारा ने 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचा ली है। इस बीच अब कियारा आडवाणी ने शादी में जिन कलीरों को पहना था वह भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं। कियारा के कलीरे आम कलीरों से काफी अलग हैं, अपनी शादी के लिए कियारा ने अलग से कलीरे बनवाए हैं। कियारा ने अपने कलीरे सिद्धार्थ के डॉग ऑस्कर को डिडीकेट किए हैं। सिद्धार्थ के डॉग ऑस्कर ने बीते साल इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। गोल्डन रंग के इन कलीरों में सिद्धार्थ के डॉग की फोटोज बनी हुई हैं। फैंस को कियारा का यह आइडिया काफी पसंद आ रहा है। कियारा के कलीरों की जमकर तारीफ की जा रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स कियारा के इस क्रिएटिव आइडिया को काफी पसंद कर रहे हैं।

कियारा के कलीरों ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का पूरा वेडिंग लुक ही सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, उन्होंने पेस्टल पिंक कलर का लंहगा पहना है, जिसके वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। कियारा आडवाणी के कलीरों की तस्वीरें भी अब सामने आ गई हैं। गोल्डन रंग के इन कलीरों पर सिद्धार्थ के डॉग ऑस्कर का प्रिंट बना हुआ है। वैसे तो कियारा और सिद्धार्थ दोनों ही पेट लवर हैं। सोशल मीडिया पर डॉग लवर्स को कियारा का यह आइडिया काफी पसंद आ रहा है और वह इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

एक दूसरे के हुए सिड-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 1.5 साल के रिलेशन के बाद अब आखिरकार शादी कर ली हैं। दोनों की शादी पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ की गई है। शादी में कई बॉलीवुड सितारे जैसे जूही चावला, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा और शाहिद कपूर भी अपनी वाइफ मीरा राजपूर के साथ शामिल हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited