परफेक्ट हसबैंड है सिद्धार्थ मल्होत्रा, पत्नी किआरा के लिए बन जाते हैं 'किचन किंग'

Kiara Advani-Siddharth Malhotra: हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी के बाद अपनी पहली रसोई को लेकर खुलासा किया है और बताया कि घर का खाना कौन बनाता है।

kiara advani reveal that husband siddharth malhotra is good in cooking

kiara advani reveal that husband siddharth malhotra is good in cooking

Kiara Advani-Siddharth Malhotra: बॉलीवुड के फेवरेट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Siddharth Malhotra) और किआरा आडवाणी ( Kiara Advani) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। दोनों स्टार अपने पार्टनर पर प्यार लुटाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते पब्लिक हो या प्राइवेट दोनों एक दूसरे पर बेहद प्यार दिखाते हैं। फैंस भी दोनों की मैरिड लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में किआरा ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी के बाद अपनी पहली रसोई को लेकर खुलासा किया है और बताया कि घर का खाना कौन बनाता है।
किआरा आडवाणी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एनडीटीवी के एक प्रोग्राम में पहुंची जहां उन्होंने जवानों के साथ बातचीत की और उनके सवालों का जवाब दिया। किआरा से एक व्यक्ति ने पूछा की आपने अब तक अपने ससुराल में क्या-क्या बनाया है और अपनी पहली रसोई पर क्या बनाया था। इस पर एक्ट्रेस ने बड़ा ही मजेदार जवाब दिया उन्होंने कहा कि मैंने अब तक सिर्फ पानी उबाला है मैंने किचन में अभी तक कुछ नहीं बनाया है।
सिद्धार्थ बनाते हैं खाना
कियारा ने आगे बताया कि मैं खुद को लक्की मानती हूं कि मेरे पति एक अच्छे कूक हैं उन्हें खाना बनाना आता है। सिद्धार्थ एक बहुत अच्छे कूक हैं और उन्हें हर तरह का खाना बनाना आता है। एक्ट्रेस आगे बताती हैं कि जो वह बनाते हैं उसे सब बड़े चाव से खाते हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक पर्फ़ेक्ट हसबैंड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited