Bigg Boss 16: बोल्ड लाल ड्रेस में शूटिंग करने पहुंची Kiara Advani, लुक देख ट्रोल्स बोले 'खाना नहीं खाया दीदी...'

Kiara Advani spotted outside BB16 set: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी कुछ देर पहले ही बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंची हैं। कियारा आडवाणी लाल रंग की ड्रेस में भाईजान के साथ शूटिंग करने के लिए पहुंची थीं लेकिन लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोग बोल रहे हैं कि कियारा आडवाणी फैशन के चक्कर में काफी पतली होती जा रही हैं।

बोल्ड लाल ड्रेस में शूटिंग करने पहुंची Kiara Advani, लुक देख ट्रोल्स बोले 'खाना नहीं खाया दीदी...'

बोल्ड लाल ड्रेस में शूटिंग करने पहुंची Kiara Advani, लुक देख ट्रोल्स बोले 'खाना नहीं खाया दीदी...'

Kiara Advani spotted outside BB16 set: बॉलीवुड अदाकारा कियारा आडवाणी इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं। कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्में जहां लगातार दर्शकों के बीच दस्तक दे रही हैं, वहीं उनकी शादी की खबरें भी लोगों को बीच खलबली मचा रही हैं। अदाकारा कियारा आडवाणी की नई मूवी गोविंदा नाम मेरा 16 दिसम्बर के दिन ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जिसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंची हैं, जहां से सामने आया उनका लुक वायरल होने लगा है। कियारा आडवाणी को लोग इस लुक की वजह से ट्रोल भी कर रहे हैं।
अदाकारा कियारा आडवाणी बिग बॉस 16 के सेट पर लाल रंग की बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंची, जिसमें उनका परफेक्ट फिगर साफ-साफ देखा जा सकता है। कियारा आडवाणी को देखकर लोगों का दिल हमेशा की तरह धड़कने लगा है लेकिन कुछ लोग हैं जो अदाकारा को लगातार ट्रोल कर रहे हैं। कियारा आडवाणी को ट्रोल करने वाले लोग बोल रहे हैं कि क्या वो आजकल खाना नहीं खा रही हैं, जो इतनी पतली हो गई हैं। लोग लगातार कियारा आडवाणी का मजाक उड़ा रहे हैं और उन्हें अच्चा खाना खाने की सलाह दे रहे हैं। आप कियारा आडवाणी की वीडियो नीचे देख सकते हैं:
अदाकारा कियारा आडवाणी बीते काफी समय से अपनी शादी को लेकर भी खबरों में हैं। बताया जा रहा है कि वो अगले साल की शुरुआत में ही सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी करने की सोच रही हैं। कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह की शूटिंग के वक्त से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तभी से इन दोनों की शादी की बातें हो रही हैं और आखिरकार इन्होंने साथ में जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने अभी तक शादी की खबरों पर चुप्पी साध रखी है लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि बॉलीवुड का ये कपल जल्द ही घर बसाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited