Exclusive: Kill फेम Abhishek Chauhan ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी, Karan Johar की तारीफ में कही ये बात

Abhishek Chauhan Interview: असुर 2 फेम अभिषेक चौहान इन दिनों फिल्म किल में नजर आ रहे हैं। इस मूवी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच अभिषेक चौहान ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कई खुलासे किए हैं।

karan johar abhishek chauhan

karan johar abhishek chauhan

Abhishek Chauhan Exclusive: असुर 2 और क्यूबिक्लस जैसे वेब सीरीज में धमाल मचाने वाले एक्टर अभिषेक चौहान इन दिनों फिल्म किल में धमाल मचा रहे हैं। इस मूवी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी गर्दा उड़ा दिया है। बता दें कि एक्शन के मामले में इस मूवी ने हॉलीवुड फिल्मों को भी मात दे दिया हैं। इस बीच अभिषेक चौहान ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की है। इस दौरान अभिषेक चौहान ने नेपोटिज्म से लेकर अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स तक के बारे में बात की है।

अभिषेक चौहान ने करण जौहर को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक चौहान ने हमसे एक्सक्लूसिव बातचीत में करण जौहर के बारे में बातचीत की है। उन्होंने बताया कि करण जौहर की मूवी में काम करना उनके लिए बड़ी बात है। साथ ही अभिषेक ने करण की दिल खोलकर तारीफ भी की है। वहीं जब हमने उनसे नेपोटिज्म के बारे में सवाल पूछा तो अभिषेक ने इस बारे में भी खुलकर बात की है। अभिषेक ने कहा,' मेरा फिल्मी बैकग्राउंड से कोई नाता नहीं है फिर भी मैं करण जौहर की मूवी में काम कर रहा हूं। मेरा मानना है कि मेहनत सबकुछ होता है। अगर आप खुद पर काम करेंगे तो आपको मौका जरूर मिलेगा।

किल को लेकर अभिषेक चौहान ने कही ये बात

बताते चलें कि अभिषेक चौहान ने अपनी मूवी किल की सक्सेस पर भी चुप्पी तोड़ी है। अभिषेक इस बात से काफी खुश है कि उनकी मूवी अच्छा कर रही है। अभिषेक चौहान ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी और भी अच्छा करने वाली है। अभिषेक ने अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा कि क्यूबिकल्स 4 जल्द ही रिलीज होने वाली है। क्यूबिकल्स के तीनों सीजन को लोगों ने काफी तगड़ा रिस्पॉन्स दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited