King: सुजॉय घोष की फिल्म में अभिषेक बच्चन से होगा शाहरुख खान का मुकाबला !! बड़े परदे होगी तगड़ी भिड़ंत

Abhishek Bachchan To Star in Shah Rukh Khan's King: अब जो मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं उनके मुताबिक सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने जा रही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म 'किंग' में अब अभिनेता की भिड़ंत अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से होगी। फिल्म में अभिषेक की एंट्री फाइनल हो गई है।

Shah Rukh Khan and Abhishek Bachchan

Shah Rukh Khan and Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan To Star in Shah Rukh Khan's King: बॉलीवुड फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होता हुआ देख ऑडियंस को उतना ही मजा है, जब वो एक ही फिल्म में दो बड़े स्टार्स को देखते हैं। अब ऐसा ही कुछ सुजॉय घोष (Sujou Ghosh) के निर्देशन में बन रही सिद्धार्थ आनंद की नेक्स्ट मूवी 'किंग' (King) में भी होने वाला है। इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लीड रोल में देखा जाएगा। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में शाहरुख खान की भिड़ंत अब अभिषेक बच्चन से होगी। जी हां, यह सुनकर आपको हैरानी होगी लेकिन बात सच है। शाहरुख खान स्टारर 'किंग' में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।
पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माताओं ने शाहरुख खान स्टारर में अब अभिषेक बच्चन को कास्ट कर लिया है। उनके करैक्टर की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन सुनने में आ रहा है कि मेकर्स उन्हें विलेन के रूप में पेश करेंगे। शाहरुख खान और अभिषेक बच्चन को बड़े परदे पर लंबे समय के साथ एक-साथ देखना फैन्स के लिए बड़ा सरप्राइज होगा।
शाहरुख खान स्टारर 'किंग' से उनकी बेटी सुहाना खान की भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। सुहाना खान के किरदार की ज्यादा जानकारी मेकर्स ने अभी तक साझा नहीं की है। बताया जा रहा है कि पिता शाहरुख के अपोजिट सुहाना खान रोल भी काफी दमदार होगा। सुजॉय घोष के साथ अभिषेक बच्चन का यह दूसरा प्रोजेक्ट है। इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म 'बॉब बिस्वास' में काम किया था, जो फिल्म 'कहानी' का स्पिन ऑफ थी। फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर और नवंबर में शुरू होने की उम्मीद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited