King Of Kotha Box Office Collection Day 1: दुलकर सलमान की किंग ऑफ कोठा को मिली धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

King Of Kotha Box Office Collection Day 1: दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की फिल्म किंग ऑफ कोठा रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दुलकर सलमान के दमदार एक्शन सीन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है।

king of kotha

King Of Kotha (credit pic: instagram)

King Of Kotha Box Office Collection Day 1: दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म किंग ऑफ कोठा सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। मलयालम फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की है। फिल्म को दुलकर सलमान ने जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में दुलकर सलमान ने गैंगस्टर का रोल प्ले किया है। उनकी दमदार एक्टिंग ने दर्शकों का जीत लिया है।
ये एक पैन इंडिया एक्शन फिल्म है। फिल्म को हिंदी, मलयालम, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया है। आइए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का बिजनेस किया है।
पहले दिन किंग ऑफ कोठा की रही धीमी शुरुआत
फिल्म में दुलकर सलमान के साथ पोन्नियन सेल्वन फेम ऐश्वर्या लक्ष्मी,सौबिन शाहिर, नायला उषा ने मुख्य भूमिका निभाई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 7. 89 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेंड एनालिस्ट के अनुसार, फिल्म मलयालम में कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है। फिल्म में सूर्या, ध्रुव विक्रम और पृथ्वीराज सुकुमारन ने कैमियो रोल प्ले किया है। फिल्म को बनाने में 50 से 60 करोड़ रुपये का खर्चा आया है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म वर्ल्डवाइड मलयालम फिल्म मराक्कार का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिलेगा। आज यानी 25 सितंबर को आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 2 भी रिलीज हुई है। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited