Salman Khan ने 33 साल बाद मिलाया Bhagyashree संग हाथ!! जानें किस फिल्म में दिखेंगे दोबारा साथ

Bhagyashree and Bhumika joins Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सलमान खान की अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भाग्श्री और भूमिका चावला की एंट्री हो गई है। सलमान खान ने इन दोनों ही हीरोइनों के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्में डिलीवर की हैं।

Salman Khan ने 33 साल बाद मिलाया Bhagyashree संग हाथ

Salman Khan ने 33 साल बाद मिलाया Bhagyashree संग हाथ

Bhagyashree and Bhumika joins Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती निभाने के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान ने दोस्ती की खातिर कई कलाकारों को इंडस्ट्री में चांस दिया है और दोस्त के ही लिए कई कलाकारों को रीलॉन्च किया है। सलमान खान द्वारा रीलॉन्च किए जाने वाले कलाकारों में अब एक नाम और जुड़ने जा रहा है। अगर आप सोच रहे हैं कि अब भाईजान किसे इंडस्ट्री में दूसरा मौका दिलाने जा रहे हैं तो वो कोई और नहीं बल्कि उनको पहली सुपरहिट फिल्म दिलाने वाली अदाकारा भाग्यश्री हैं। सुनने में आ रहा है कि सलमान खान ने पूरे 33 सालों के बाद भाग्यश्री (Bhagyashree) के साथ हाथ मिलाने का फैसला लिया है।
इंडिया टुडे की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और भाग्यश्री फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में दोबारा काम करने के लिए तैयार हैं। भाग्यश्री और सलमान खान की जोड़ी को दर्शकों ने 33 साल पहले मैंने प्यार किया में देखा था, जो ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म के बाद भाग्यश्री ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया और फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं। भाग्यश्री के बच्चे अब बड़े हो गए हैं और वो दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं। ऐसे में भाईजान ने उनका हाथ थामने का फैसला लिया है। सलमान खान की किसी का भाई, किसी की जान में भाग्यश्री का अहम किरदार होगा।
किसी का भी किसी की जान में भूमिका चावला की भी हुई एंट्री
सलमान खान की ईद 2023 पर रिलीज होने वाली मूवी किसी का भाई किसी की जान में केवल भाग्यश्री ही नहीं बल्कि भूमिका चावला (Bhumika Chawla) की एंट्री भी हुई है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि भाईजान की अपकमिंग मूवी में भूमिका चावला भी अहम किरदार प्ले करती दिखाई देंगी। सलमान खान और भूमिक चावला ने तेरे नाम जैसी ब्लॉकबस्टर मूवी दर्शकों को दी है। किसी का भाई किसी की जान में दर्शक तेरे नाम की जोड़ी को दोबारा एन्जॉय करेंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited