KKBKKJ Full Movie Download Link Leaked Online: सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' HD में हुई लीक

KKBKKJ Full Movie Download Link Leaked, KBKJ Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Full HD Movie Download Link Online Leaked: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान आज 21 अप्रैल 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी किसी का भाई किसी की जान को एचडी क्वालिटी में तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट पर फ्री में उपलब्ध करवा दिया गया है।

kisi ka bhai kisi ki jaan movie leak

kisi ka bhai kisi ki jaan movie leaked

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • आज किसी का भाई किसी की जान रिलीज हो गई है।
  • सलमान खान की मूवी को रिलीज होते ही लगा भारी झटका।
  • फिल्म को ऑनलाइन फ्री में उपलब्ध करवा दिया गया है।
Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan (KBKJ) Full Movie Leaked Online on Tamilrockers, Filmyzilla, Torrent Sites: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किसी का भाई किसी की जान को आज 21 अप्रैल 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई है। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूजा हेगड़े और सलमान खान एक साथ बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आने वाले हैं। फिल्म किसी का भाई किसी की जान को रिलीज होते ही तगड़ा झटका लग गया है। सलमान खान की मूवी को HD क्वालिटी में तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट पर फ्री में उपलब्ध करवा दिया गया है। जिसके साथ ही अब इसका नेगेटिव असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है। सलमान खान स्टारर किसी का भाई किसी की जान को अभी तक फैंस के औसत रिव्यू मिल रहे हैं।
HD क्वालिटी में लीक हुई KKBKKJ: सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भारी भरकम स्टारकास्ट नजर आ रही है, फिल्म में शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और भुमिका चावला जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं। सलमान खान की फिल्म को अब ऑनलाइन लीक कर दिया गया है। तमाम कोशिशों के बाद भी मेकर्स मूवी लीक को रोकने में नाकामयाब हुए हैं। फिल्म को एचडी प्रिंट में तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट्स पर उपलब्ध करवा दिया गया है। हालांकि इस तरह मूवी लीक करना गैर कानूनी है।

बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी किसी का भाई किसी की जान?

ट्रेड एनालिस्ट की रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर 'किसी का भाई किसी की जान' को 18-20 करोड़ रुपये तक की ओपनिंग मिल सकती है। अगर ये रिपोर्ट्स सही साबित होती हैं तो फिल्म 'पठान' के बाद 'किसी का भाई किसी की जान' सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन वाली फिल्म बन जाएगी। फिलहाल फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited