Sanjay Leela Bhansali की सुपरहिट फिल्म 'देवदास' को Manoj Bajpayee ने कर दिया था रिजेक्ट !! जानिए वजह

Manoj Bajpayee Rejected Devdas: अब जो रिपोर्ट्स इस समय इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही हैं उनके मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'देवदास' (Devdas) में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) अहम भूमिका निभाना चाहते थे। जानिए किस कारण उन्होंने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee

Manoj Bajpayee Rejected Devdas: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की 'देवदास' (Devdas) को इंडस्ट्री की बेहतरीन फिल्मों में से एक माना जाता है। इस फिल्म में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म में इन दोनों लीड एक्टर्स के अलावा माधुरी दीक्षित और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी को फिल्म 'देवदास' में अहम रोल ऑफर हुआ था। अगर यह बात सच है तो जानिए आखिर अभिनेता ने 'देवदास' क्यों रिजेक्ट की थी?
इस बात में कोई शक नहीं कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर हैं। अभिनेता ने बड़े परदे पर कई तरह की भूमिका निभाकर दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। कुछ दिनों पहले अभिनेता ने खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म 'देवदास' में एक रोल निभाना उनका सपना था। हालांकि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए साइन अप नहीं किया क्योंकि उन्हें लीड रोल ऑफर नहीं हुआ था। मनोज बाजपेयी साइड रोल निभाना नहीं चाहते थे। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपेयी को लगता था कि साइड रोल निभाने से उनकी इमेज पर फर्क पड़ सकता है। यही वजह है कि उन्होंने फिल्म नहीं की।
बता दें शाहरुख खान ने फिल्म में देवदास की भूमिका निभाई थी और ऐश्वर्या राय को पारो का रोल मिला था। वहीं दूसरी ओर माधुरी दीक्षित चंद्रमुखी और जैकी श्रॉफ चुन्नी लाल की भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में सभी कलाकारों ने धांसू एक्टिंग की थी। इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स आज भी लोगों के बीच फेमस हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited