KWK 8: रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा ने दी थी करण जौहर को धमकी, डायरेक्टर ने किया खुलासा

Aditya Chopra Threatened Karan Johar: टॉक शो कॉफी विद करण में डाइरेक्टर और होस्ट करण ने आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी की शादी को लेकर एक खुलासा किया है।

Aditya Chopra Threatened Karan Johar

Aditya Chopra Threatened Karan Johar

Aditya Chopra Threatened Karan Johar: करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण सीजन 8 में आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स अपनी पर्सनल के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर राज खोलते हैं। ऐसे में देखा गया की खुद करण भी अपनी निजी जिंदगी से जुडी बातें पब्लिक में बोलते हैं। ऐसे में शो के बाद कई सेलेब्स को बुरी तरह ट्रोल किया जाता है। हाल की एपिसोड में करण जौहर ने रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा को लेकर खुलासा किया है, जो काफी चौंका देने वाला है।
पिछले एपिसोड में कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) में रानी मुखर्जी (Rani Mukherjie) और काजोल (Kajol) साथ नजर आईं। दोनों ने शो में खूब मजाक मस्ती का सभी का भरपूर एंटरटेनमेंट किया। शो में करण (Karan Johar) ने बताया कि कैसे आदित्य ने उन्हें फोन किया और रानी के साथ उनकी शादी के बारे में बताया। "मेरी शादी हो रही है, इसमें 18 लोग शामिल हो रहे हैं। अगर इस शादी के बारे में बात बाहर जाएगी तो वह आप ही होंगे। केवल आप ही हैं जो अपना मुंह खोलेंगे। उस समय भी अखबारों का बोलबाला था। मैं बहुत हाइपर और हिस्टीरिकल था।
ऐसे मे ये सुन काजोल और रानी की हसी बंद होने का नाम नहीं ले रही थी। करण जौहर ने यहां तक खुलासा किया कि आज भी आदित्य चोपड़ा उन्हें धमकी देते हैं कि वह उनकी वह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर न करें जो वे हर दिवाली पर खींचते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited