Koffee With Karan 8: बैक टू बैक 3 फ्लॉप्स देने पर Ranveer Singh ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'वो दिन मेरे लिए...'

Ranveer Singh on giving 3 Flops: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो 'कॉफी विथ करण 8' पर रणवीर सिंह ने शिरकत की। इस दौरान अभिनेता ने बैक टू बैक तीन फ्लॉप्स देने के बाद में भी बात की। अभिनेता ने बताया उन्होंने काफी कुछ झेला है।

Ranveer Singh

Ranveer Singh

Ranveer Singh on giving 3 Flops: रणवीर सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। अभिनेता ने साल 2010 में आई मनीष शर्मा की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'बैंड बाजा बारात' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म के बाद रणवीर सिंह ने 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई। एक सफल करियर के साथ-साथ रणवीर सिंह ने काफी डाउनफॉल भी देखा। करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विथ करण 8' में रणवीर सिंह ने बैक टू बैक 3 फ्लॉप्स देने को लेकर बात की।
रणवीर सिंह ने लगातार 3 फ्लॉप्स देने पर रिएक्शन देते हुए कहा, 'मैं बहुत कुछ झेल चुका हूं, खासकर सर्कस के फ्लॉप होने के बाद।' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बताया कि महामारी के बाद हमारे पास यह प्यारी फिल्म 83 (2021) थी जिसे सभी ने पसंद किया। ये गलत समय पर रिलीज हुई। रिलीज से 48 घंटे पहले ओमीक्रॉन के कारण सब कुछ बंद हो गया था। यही वजह थी कि ये फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई।
'जयेशभाई जोरदार' को लेकर रणवीर सिंह ने कहा कि ये एक प्यारी और नेक इरादे वाली फिल्म थी। महामारी के बाद के माहौल के बाद इसे लिमिटेड दर्शकों ने देखा। वहीं दूसरी ओर तीसरी फ्लॉप सर्कस के बारे में रणवीर सिंह ने बताया कि 'सर्कस' में मेरा योगदान और जिम्मेदारी सीमित थी। मैं खुद को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहता हूं। मैंने लगातार तीन बड़ी फ्लॉप फिल्में नहीं देखी थीं तो यह मेरे लिए नया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited