आउटसाइडर होने पर छलका कृति सेनॉन का दर्द, आज भी होता है इस बात का पछतावा!

Kriti Sanon Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन काफी समय से इंडस्ट्री में है, लेकिन आज भी उन्हें आउटसाइडर होने पर पछतावा होता है। हाल ही में उन्होंने इस विषय पर खास बातचीत की है, जिसमें उन्होंने कई खुलासे किए हैं।

kriti sanonnn

kriti sanonnn

Kriti Sanon on Being Outsider: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। कृति अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। काफी सालों से वो इंडस्ट्री में है, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में धमाल मचाया है। हालांकि कृति सेनॉन को इस एक बात का काफी ज्यादा अफसोस है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन ने मीडिया से बातचीत की है, जिसमें उन्होंने एक ऐसे विषय पर चर्चा किया है कि लोग दंग रह गए हैं। आइए इस रिपोर्ट में जानते हैं कृति ने क्या क्या कहा है।

इस बात पर कृति सेनॉन का छलका दर्द

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन हाल ही में निखिल कामथ के यूट्यूब पॉडकास्ट में नजर आई है। इस दौरान उन्होंने अपने करियर से लेकर आउटसाइडर होने तक पर बात की है। उन्होंने बाहरी होने पर कहा, कभी कभी, पहले मेरे पास ऐसा कोई नहीं था जो मुझे कॉल करें। इस बात से मैं निराश हो जाती थी। लेकिन आज मैं जिस जगह हूं वहां पहुंचने में मुझे 1 दशक लगा है। आज मुझे अपने आपको साबित करने की जरूरत नहीं पड़ती है। इसके अलावा भी कृति सेनॉन ने इस बारे में काफी बातें की हैं। मालूम हो कि कृति सेनॉन जल्द ही बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो काजोल के साथ दो पत्ती में नजर आने वाली हैं।

साल 2024 में मचाया धमाल

बताते चलें कि साल 2024 में कृति सेनॉन की 2 फिल्में रिलीज हुई, जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इस लिस्ट में तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और क्रू के नाम शामिल हैं। इन दोनों ही फिल्मों को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है। मालूम हो कि कृति सेनॉन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited