'Adipurush' के फ्लॉप होते ही खूब रोई थीं Kriti Sanon, चुप्पी तोड़ते हुए कहा, 'हमें कभी-कभी असलियत देखनी...'

Kriti Sanon on Adipurush Flop: बीते साल कृति सेनॉन की फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज हुई थी, जिसमें साउथ सुपरस्टार प्रभास भी लीड रोल में थे। यह फिल्म साल 2023 की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी। फिल्म के फ्लॉप होने पर अब कृति सेनॉन ने महीनों बाद अपनी जुबान खोली है।

Kriti Sanon on Adipurush

Kriti Sanon on Adipurush

Kriti Sanon on Adipurush Flop: साल 2023 में कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज हुई है। यह फिल्म रामायण पर आधारित थी। फिल्म में प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्ता नागे जैसे कई बड़े-बड़े स्टार्स अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे। फिल्म में कृति सेनॉन ने माता जानकी का किरदार निभाया था, वहीं दूसरी ओर भगवान राम के रोल में प्रभास दिखाई दिए थे। फिल्म का बजट भी 500 करोड़ रुपये था। हैरानी की बात यह है कि 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनकर तैयार हुई फिल्म 'आदिपुरुष' साल 2023 की सबसे बड़ी फ्लॉप रही थी। महीनों बाद अब कृति सेनॉन ने फिल्म की असफलता पर चुप्पी तोड़ दी है।

'आदिपुरुष' फ्लॉप होने पर दिया रिएक्शन

फिल्मफेयर से बात करते हुए कृति सेनॉन ने कहा, 'आदिपुरुष के फ्लॉप होने के बाद मैं निराश हुई थी।' इतना ही नहीं कृति सेनॉन को रोना भी आया था। कृति ने बताया कि उनका मकसद लोगों की फीलिंग को ठेस पहुंचाना नहीं था। एक एक्टर होने के नाते कृति सेनॉन ने कहा कि वो हमेशा अच्छे रोल्स करती रहेंगी और अपना बेस्ट देती रहूंगी।

आलोचना होने पर भी कृति सेनॉन ने खोली जुबान

कृति सेनॉन ने आलोचना होने पर बात की और इसे वो कैसे संभालती हैं। कृति ने कहा कि जब वो अपनी फैमिली के साथ फिल्में देखती है तो अगले दिन उस पर चर्चा होती है। वो सभी अपने राय रखते हैं कि क्या पसंद आया और क्या नहीं? एक आर्टिस्ट होने के नाते कृति सेनॉन ने कहा कि वो आलोचना को बहुत गंभीरता से लेती हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited