Kubbra Sait के हाथ लगी Nitesh Tiwari की 'Ramayana' !! निभाएंगी रावण की बहन 'सूर्पनखा' का किरदार

Kubbra Sait in Nitesh Tiwari's 'Ramayana': नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' लगातार सुर्खियों में बनी हुआ है। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके मुताबिक इस फिल्म में कुब्रा सैत (Kubrra Sait) की एंट्री होती नजर आ रही है। फिल्म में उन्हें रावण की बहन सूर्पनखा का किरदार ऑफर हुआ है।

Kubbra Sait

Kubbra Sait

Kubbra Sait in Nitesh Tiwari's 'Ramayana': बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने अपकमिंग फिल्म 'रामायण' (Ramayana) को बनाने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। यह फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी और इस समय फिल्म की कास्टिंग बड़ी जोरों-शोरों से चल रही है। हर गुजरते दिन के साथ नए-नए सेलेब्स के नाम इस फिल्म के लिए सामने आ रहे हैं। बीते दिन आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि बॉबी देओल को 'कुंभकर्ण' और लारा दत्ता को 'केकई' के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। अब जो लेटेस्ट जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक 'सेक्रेड गेम्स' में कुक्कू का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubrra Sait) को 'रामायण' में एक दमदार किरदार के लिए अप्रोच किया गया है।
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस कुब्रा सैत को नितेश तिवारी की 'रामायण' में रावण की बहन सूर्पनखा का किरदार ऑफर हुआ है। इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ने ऑडिशन भी दिया है। हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इस किरदार के लिए कुब्रा का फाइनल हुआ है या नहीं, इस बात पर कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। मेकर्स जल्द ही कुब्रा सैत की एंट्री को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं।
बता दें 'रामायण' में रणबीर कपूर को भगवान राम की भूमिका में देखा जाएगा। दूसरी ओर सीता के किरदार के लिए साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी का नाम फाइनल हुआ है। सुनने में आ रहा है कि फिल्म में भगवान हनुमान का किरदार सनी देओल निभाते दिखाई देंगे। इसके अलावा रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि यश को फिल्म में रावण का रोल ऑफर हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited