Kuch Kuch Hota Hai: रानी मुखर्जी का रोल निभाने के लिए काजोल ने Karan Johar से किया था झगड़ा, सच्चाई आई सामने

Kajol Want To Play Rani Mukerji's Role in KKHH: हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में वो रानी मुखर्जी का किरदार निभाना चाहती थीं। इस किरदार को निभाने के लिए काजोल ने करण जौहर से लड़ाई तक कर ली थी।

Kuch Kuch Hota Hai

Kuch Kuch Hota Hai

Kajol Want To Play Rani Mukerji's Role in KKHH: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) से डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा था। बतौर डायरेक्टर करण जौहर की ये फिल्म थी, जिसने ऑडियंस के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ दी थी। इस फिल्म में काजोल ने अंजलि, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने राहुल और रानी मुखर्जी ने टीना का किरदार निभाया था। हाल ही में नेटफ्लिक्स के यूट्यूब चैनल पर राजीव मसंद के साथ एक्टर्स राउंडटेबल 2023 में काजोल (Kajol) ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में टीना की भूमिका निभाने के लिए करण जौहर से लड़ाई की।
काजोल ने कहा, ''मैंने कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी का किरदार निभाने के लिए करण जौहर से लड़ाई की थी। मैं टीना का रोल निभाना चाहती थी लेकिन करण ने साफ मना कर दिया था। करण ने बोला कि आप अंजलि का रोल निभाएंगी। करण जौहर ने यहां तक कहा कि तुम्हे पता भी है कि मैं टीना के किरदार के क्या करने वाला हूं और उन्होंने मुझे चुप रहने को कहा। इस रोल के लिए मैं करण से लगभग 45 मिनट तक बहस करती रही।' इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि वैसे जो फिल्म बनाई गई थी उससे मैं खुश हूं।
बता दें करण जौहर ने साल 2023 में लगभग 7 सालों के बाद फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का निर्देशन कर कमबैक किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited