Ekta Kapoor के सीरियल में नजर आएंगे Kushal Tandon और Shivangi Joshi? दिशा परमार की होगी छुट्टी!

Shivangi Joshi and Kushal Tandon: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी अब छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली हैं, वो भी ‘बेहद’ फेम एक्टर कुशाल टंडन के साथ। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों एकता कपूर के अगले सीरियल में नजर आने वाले हैं।

kushal tandon and shivangi joshi

kushal tandon and shivangi joshi

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
मुख्य बातें
  • एक साथ नजर आएंगे कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी।
  • एकता कपूर के अगले सीरियल में मिली जगह।
  • दोनों एक्टर काफी समय बाद छोटे पर्दे पर वापसी करेंगें।
Kushal tandon and Shivangi Joshi: टीवी के दो फेमस एक्टर अब एक साथ सीरियल में नजर आने वाले हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने इन दिनों काम से ब्रेक लिया हुआ है। फिलहाल वह किसी टीवी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं। इस बीच लेटेस्ट रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि शिवांगी जोशी इन दिनों एकता कपूर संग चर्चा में बनी हुई है। प्रोड्यूसर एकता कपूर एक नए टीवी सीरियल पर काम करने की सोच रही हैं, जिसमें वह बेहद फेम एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) को शिवांगी जोशी के साथ कास्ट करना चाहती हैं। टीवी पर पहली बार दोनों एक साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि शिवांगी जोशी से पहले मेकर्स दिशा परमार के साथ भी बात कर चुके हैं।

इस रोल में नजर आएंगी शिवांगी जोशी

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एकता कपूर का अगला सीरियल कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी की जोड़ी को छोटे पर्दे पर बेहतरीन अंदाज से दिखाने वाला है। टीवी सीरियल में शिवांगी जोशी एक पत्रकार का किरदार निभाने वाली हैं, जिसके बाद कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी का लव एंगल भी सीरियल में नजर आने वाला है। बीते काफी समय से कुशाल टंडन ने भी टीवी सीरियल से दूरी बनाई हुई है, आखिरी बार वह ‘बेहद’ में ही नजर आए थे। अब कुशाल और शिवांगी की छोटे पर्दे पर वापसी के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

दिशा परमार की हुई छुट्टी
इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिवांगी जोशी से पहले एकता कपूर ने यह टीवी सीरियल दिशा परमार को ऑफर किया था, हालांकि मेकर्स ने बाद में शिवांगी जोशी को कुशाल टंडन के साथ कास्ट करने के बारे में सोचा और उन्हें ये टीवी सीरियल ऑफर कर दिया है। इस बीच दर्शक भी छोटे पर्दे पर इस फ्रेश पेयरिंग को देखने के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited