Lahore 1947: सनी देओल स्टारर में हुई 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित की एंट्री, अब होगा Ali Fazal का जलवा

Ali Fazal in Lahore 1947: बॉलीवुड की गलियों से अब जो जानकारी हाथ लगी है उसके मुताबिक सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) में अभिमन्यु सिंह के बाद 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित उर्फ अली फजल (Ali Fazal) की धमाकेदार एंट्री हो गई है। फिल्म में उन्हें अहम रोल में देखा जाएगा।

Ali Fazal in Sunny Deol's Lahore 1947

Ali Fazal in Sunny Deol's Lahore 1947

Ali Fazal in Lahore 1947: बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोकप्रिय एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) काफी चर्चा में है। हर गुजरते दिन के साथ इस फिल्म में नए-नए एक्टर्स की एंट्री होती दिखाई दे रही है। अब जो रिपोर्ट्स सामने आई हैं उनके अनुसार फिल्म 'लाहौर 1947' में सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के गुड्डू पंडित उर्फ अली फजल (Ali Fazal) की एंट्री हो गई है। अली फजल से पहले मेकर्स ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया था कि फिल्म में बतौर विलेन के किरदार के लिए मेकर्स ने अभिमन्यु सिंह को कास्ट करने का फैसला किया है।
'लाहौर 1947' (Lahore 1947) की बढ़ती स्टारकास्ट को देखने के बाद अब फैन्स भी सनी देओल स्टारर को देखने के लिए बेताब हैं। हालांकि अली फजल द्वारा निभाए जाने वाले किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो अली फजल का फिल्म में अहम किरदार होगा। अली फजल फैन्स के बीच काफी लोकप्रिय हैं और उन्हें इस फिल्म में देखना सभी के लिए बड़ा सरप्राइज होने वाला है।
अली फजल को ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' सीजन 1 और 2' में गुड्डु भैया के किरदार के लिए जाना-जाता है। अली फजल सबसे पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी फुकरे में जफर भाई का रोल निभाकर दर्शकों को एंटरटेन कर चुके हैं। बॉलीवुड के अलावा अली फजल ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में भी काम किया है। 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) की बात करें तो फिल्म में सनी देओल और अली फजल के अलावा प्रीति जिंटा भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited