Lahore 1947: सनी देओल स्टारर में हुई बेटे Karan Deol की एंट्री, बाप-बेटे मिलकर पाकिस्तान में मचाएंगे कोहराम?

Karan Deol in Lahore 1947: बॉलीवुड एक्टर करण देओल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो पिक्स शेयर की हैं, जिसमें से एक में वो स्क्रिप्ट पढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। अफवाहें हैं कि ये स्क्रिप्ट सनी पाजी की फिल्म 'लाहौर 1947' की है और इसमें उनकी एंट्री हो गई है।

Karan and Sunny Deol

Karan and Sunny Deol

Karan Deol in Lahore 1947: 90 के दशक के जाने-माने एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इस समय एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। 'गदर 2' के ब्लॉकबस्टर होने के बाद इंडस्ट्री के बड़े-बड़े डायरेक्टर्स सनी पाजी के साथ काम करने के लिए लाइन लगाकर खड़े हैं। इन डायरेक्टर्स में से एक राजकुमार संतोषी भी हैं, जो सनी देओल की अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' (Lahore 1947) का निर्देशन कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि 'लाहौर 1947' में विलेन का किरदार निभाने के लिए अभिमन्यु सिंह को ऑनबोर्ड लिया गया है। ऐसे में अब सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए चर्चा होने लगी है कि करण देओल (Karan Deol) को अपने पिता सनी देओल की मूवी मिल गई है।
काफी समय से करण देओल की कास्टिंग के बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं। इन अटकलों के बीच करण देओल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो 'लाहौर 1947' में उनकी कास्टिंग की ओर इशारा करता है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर दो पिक्स शेयर की हैं, जिसमें से एक में करण देओल एक फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, करैक्टर में ढल रहा हूं।' हालांकि ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं लेकिन फैन्स को भी लग रहा है कि करण देओल के हाथों में जो स्क्रिप्ट है वो 'लाहौर 1947' की है।
बता दें सनी पाजी की फिल्म 'लाहौर 1947' को आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनाया जा रहा है। इस फिल्म में सनी देओल के साथ प्रीति जिंटा और शबाना अज्मी भी लीड रोल में दिखाई देंगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited