'Love And War' की रिलीज से पहले ही Sanjay Leela Bhansali ने कमाई मोटी रकम, इतने करोड़ में बिके नॉन-थिएट्रिकल राइट्स

SLB's Fixed Non-Theatical For Love And War: एंटरटेनमेंट की दुनिया से जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) स्टारर 'लव एंड वॉर' (Love And War) के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स की डील फाइनल कर ली है।

Love and War

Love and War

SLB's Fixed Non-Theatical For Love And War: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड डायरेक्टर्स में से एक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने हाल ही में वेब सीरीज 'हीरामंडी' का निर्देशन किया था। इस सीरीज को बनाने के बाद ऑडियंस ने संजय लीला भंसाली के काम की काफी सराहना की थी। फिल्म में मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, अदिती राव हैदरी और सोनाक्षी सिन्हा सहित कई एक्टर्स को लीड रोल में देखा गया था। इस सीरीज की सफलता के बाद संजय लीला भंसाली ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया कि वो एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसका टाइटल 'लव एंड वॉर' (Love And War) होगा। इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तिकड़ी देखने को मिलेगी।
पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अब संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'लव एंड वॉर' के नॉन-थिएट्रिकल राइट्स की डील फाइनल कर ली है। संजय लीला भंसाली खुद इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने कोई स्टूडियो पार्टनर को साथ में नहीं लिया है। इस फिल्म को शुरू करने से पहले उन्होंने नेटफ्लिक्स के साथ एक बड़ा पोस्ट-थियेट्रिकल समझौता किया है। उन्होंने फिल्म के म्यूजिक राइट्स के लिए भी सारेगामा के साथ डील फाइनल की है।
बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स को बेचने के लिए फिल्म का बेस प्राइस 130 करोड़ रुपये रखा है। सारेगामा को म्यूजिक राइट्स 35 करोड़ रुपये में बेचे जाएंगे। वहीं दूसरी ओर फिल्म के सॅटॅलाइट राइट्स 50 करोड़ रुपये में बिकेंगे। बताते चलें फिल्म के लिए कई स्टूडियोज ने 'लव एंड वॉर' के लिए 350 करोड़ रुपये का ऑफर भी दिया है लेकिन संजय लीला भंसाली ने किसी के साथ भी हाथ मिलाने के लिए मना कर दिया है। फिल्म की प्रोडक्शन कास्ट 200 अक्रोड रुपये बताई जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited