Khushi Kapoor के हाथ लगी Love Today Remake!! इस हीरो संग लड़ाएंगी रोमांस

Khushi Kapoor signed Love Today Remake opposite Junaid Khan: बॉलीवुड के गलियारों से सामने आई ताजा रिपोर्ट के अनुसार बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर ने अपनी डेब्यू मूवी साइन कर ली है। वो आमिर खान के बेटे जुनैद खान के साथ फिल्म लव टुडे के हिन्दी रीमेक में दिखाई देंगी।

Khushi signed Love Today Remake

Khushi signed Love Today Remake

Khushi Kapoor signed Love Today Remake opposite Junaid Khan: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक कई सारे स्टारकिड्स लॉन्च हो रहे हैं। सारा अली खान, हर्षवर्धन कपूर, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर के बाद एक और स्टारकिड बॉलीवुड में एंट्री मारने को तैयार है। बॉलीवुड के गलियारों से सामने आई रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। खुशी कपूर ने साउथ की सुपरहिट फिल्म लव टुडे की हिन्दी रीमेक साइन की है, जिसमें उनके साथ आमिर खान के साहबजादे जुनैद खान दिखाई देंगे।
टाइम्स ऑफ इंडिया की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, फैंटम फिल्म लव टुडे का हिन्दी रीमेक बनाने की प्लानिंग लम्बे समय से कर रहा था। जब यह ऑफर खुशी कपूर के पास गया तो उन्होंने इसे हाथ से नहीं जाने दिया। खुशी कपूर को लव टुडे की कहानी पसंद आई और जो किरदार उन्हें ऑफर हुआ है, वो उन्हें काफी अच्छा लगा है। खुशी कपूर ने मेकर्स के ऑफर को तुरंत एक्सेप्ट कर लिया।
लव टुडे के हिन्दी रीमेक के लिए मेकर्स नए चेहरों की तलाश में थे। खुशी कपूर के बाद मेकर्स ने आमिर खान के बेटे जुनैद खान से बात की। जुनैद को भी अपना रोल अच्छा लगा, जिसके बाद उन्होंने मेकर्स से हाथ मिला लिया। जुनैद और खुशी कपूर अपने-अपने किरदारों से खुश हैं। ये दोनों जल्द ही लव टुडे के हिन्दी रीमेक की शूटिंग शुरू कर देंगे। मेकर्स जल्द ही फिल्म लव टुडे के हिन्दी रीमेक का आधिकारिक ऐलान कर सकते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited