Madhuri Dixit Kissing Scene: डायरेक्टर के कट बोलने पर माधुरी दीक्षित को किस करता रहा ये अभिनेता, खूब पछताई थीं धक-धक गर्ल

Madhuri Dixit Birthday Special: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आज हम माधुरी दीक्षित की फिल्म 'दयावान' से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं, जिसे जानकार आप हैरान हो जाएंगे। इस फिल्म में एक सीन करने के बाद माधुरी खूब रोई थीं।

Madhuri Dixit Kissing Scene

Madhuri Dixit Kissing Scene

Madhuri Dixit Kissing Scene: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में धक-धक गर्ल नाम से मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित 15 मई के दिन 57 साल की हो गई हैं। माधुरी दीक्षित अपने डांस से लेकर एक्शन और कातिलाना एक्सप्रेशन से अब तक दर्शकों को दीवाना बनाती आई हैं। अपने अब तक के करियर में माधुरी दीक्षित को विनोद खन्ना की फिल्म 'दयावान' करने का आज भी पछतावा है। इस फिल्म में एक सीन ऐसा था, जिसे करने के बाद माधुरी दीक्षित खूब पछताई थीं।
विनोद खन्ना अपने जमाने के लोकप्रिय एक्टर्स में से एक थे। उस दौरान विनोद खन्ना के साथ काम करने के लिए एक्टर्स की लाइन लगी रहती थी। उनकी हिट फिल्म 'दयावान' के लिए निर्माताओं ने माधुरी दीक्षित को कास्ट किया था। फिल्म में अपने से 20 साल बड़े अभिनेता के साथ काम करने में माधुरी दीक्षित को कोई परहेज नहीं था लेकिन फिल्म के एक सीन ने एक्ट्रेस की जिंदगी रातोंरात बदल दी थी।
इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। बताया जाता है कि माधुरी दीक्षित को किस करते हुए विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे। डायरेक्टर के बार-बार कट बोलने के बाद विनोद खन्ना माधुरी को किस करते रहे थे। रिपोर्ट्स बताती हैं कि अभिनेता ने माधुरी के होठों पर काट लिया था।
विनोद खन्ना को ऐसा करते देखने के बाद माधुरी दीक्षित सहम गई थीं। 20 बड़े अभिनेता के साथ किसिंग सीन के बारे में बार-बार सोचकर माधुरी दीक्षित बंद कमरे में काफी रोई थीं। यह फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी। फिल्म में भले ही विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित के बीच किसिंग चर्चा में रहा हो लेकिन इससे एक्ट्रेस को भी लोगों के बीच अलग पहचान मिली थी। इस फिल्म के हिट होने के बाद माधुरी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited