Madhuri Dixit ने किए गणपति बप्पा के दर्शन, लाल कुर्ते-पजामे में Shriram Nene लगे क्यूट

Madhuri Dixit at Siddhi vinayak temple : आज माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने पहुँची। अपनी आगामी फिल्म की दुआ मांगने माधुरी और श्रीराम नेने आशीर्वाद लेने पहुँचें। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Madhuri Dixit at Siddhi vinayak temple

Madhuri Dixit at Siddhi vinayak temple

Madhuri Dixit at Siddhi vinayak temple : बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित नेने( Madhuri Dixit Nene) इन दिनों अपने पति श्रीराम नेने(Dr. Sriram Nene) के साथ मराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है। कपल निर्माता के तौर पर मराठी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रहा है। वहीं आज माधुरी दीक्षित अपने पति श्रीराम के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा के दर्शन करने पहुँची। अपनी आगामी फिल्म की दुआ मांगने माधुरी और श्रीराम नेने आशीर्वाद लेने पहुँचें। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन और मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित आज सुबह मंगलवार के दिन मुंबई स्थित सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुँची । उनके साथ पति डॉ श्रीराम नेने भी नजर आए। इस मौके पर उनके आस -पास भारी सिक्योरिटी भी दिखाई दी जो दोनों कपल को दर्शन कराने ले जा रही थी। इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने नेने ने गुलाबी रंग का फ्लोरल सूट पहना हुआ था वहीं पति राम नेने लाल रंग का कुर्ता पजामा पहने नजर आए। दोनों साथ में बहेद प्यारे नजर आ रहे थे उनकी ये फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है।
बताते चले कि माधुरी दीक्षित ने हाल ही में पति श्रीराम नेने के साथ अपनी पहली मराठी फिल्म 'पंचक' की घोषणा की थी। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे फैंस का फुल सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म रिलीज से पहले कपल बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक गए हुए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited