Main Atal Hoon: पंकज त्रिपाठी स्टारर 'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट पर लगी मुहर, 2024 में इस दिन होगी रिलीज

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Release Date Out Now: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी ने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब दिल जीता है। एक बार फिर वह अपनी मूवी 'मैं अटल हूं' के साथ धूम मचाने के लिए तैयार हैं। उनकी फिल्म की रिलीज डेट पर भी मुहर लग चुकी है।

'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट आई सामने

'मैं अटल हूं' की रिलीज डेट आई सामने

Pankaj Tripathi Main Atal Hoon Release Date Out Now: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग ने हमेशा ही लोगों का खूब दिल जीता है। वह जिस भी मूवी में नजर आते हैं धूम मचाकर रख देते हैं। जल्द ही पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भारत के पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित मूवी में नजर आने वाले हैं। खास बात तो यह है कि मेकर्स ने 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) से जुड़े पोस्टर साझा करते हुए मूवी की रिलीज डेट पर आधिकारिक मुहर भी लगा दी है।
पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने 'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) से जुड़े पोस्टर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किये हैं, जिसमें वह भारत के पूर्व प्रधानमंत्री के तौर पर खूब जचे। पंकज त्रिपाठी ने इन पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, "जिगर सोने का और इरादे फौलादी। कवि जिसने रचा नया इतिहास। देखिये 'मैं अटल हूं' 11 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में।" पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' से जुड़े पोस्टर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट भी सातवें आसमान पर है।
पंकज त्रिपाठी का लुक देख खुश हुए फैंस
'मैं अटल हूं' (Main Atal Hoon) से जुड़े पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के लुक को देखने के बाद फैंस भी बेहद खुश नजर आए। एक यूजर ने लिखा, "पंकज सर के अलावा शायद ही कोई इस रोल को सही से कर पाता। लव यू पंकज सर।" वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "फिर से गर्व महसूस कराएंगे आप त्रिपाठी जी।" बता दें कि इससे पहले पंकज त्रिपाठी 'ओएमजी 2' में नजर आए थे, जिसमें उनके रोल ने लोगों का खूब दिल जीता था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited