प्रेग्नेंसी की अफवाहों के बीच Arbaaz Khan ने Malaika Arora से फेरा मुंह, बेटे को पिक करने पहुंचे थे दोनों

Malaika Arora-Arbaaz Khan seen together: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा बीती रात अपने बेटे अरहान खान को पिक करने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंची थीं। मलाइका अरोड़ा के साथ उनके एक्स-हसबैंड अरबाज खान भी नजर आए। अलग होने के बाद भी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बेटे का ख्याल एक साथ रखते हैं।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बड़े बेटे को एयरपोर्ट लेने पहुंची Malaika Arora

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच बड़े बेटे को एयरपोर्ट लेने पहुंची Malaika Arora

Malaika Arora-Arbaaz Khan seen together: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की वजह से चर्चा में हैं। एक मीडिया हाउस ने बीते दिनों यह खबर चलाई थी कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बच्चे की मां बनने वाली हैं। इसके बाद से ही हर कोई अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से पूछ रहा है कि दोनों कब तक शादी करेंगे? मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अब तक इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है लेकिन लोगों का मानना है कि ये दोनों जल्द ही नई जिंदगी शुरू कर सकते हैं। शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा बीती रात एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। वो अपनी बेटे अरहान खान को पिक करने के लिए एयरपोर्ट पहुंची थीं, जिस वक्त उनके एक्स-हसबैंड अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी साथ थे।
निक्कर पहनकर एयरपोर्ट पहुंची मलाइका अरोड़ा
बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती रही हैं। बीती रात भी वो निक्कर पहनकर एयरपोर्ट पहुंची थीं। मलाइका अरोड़ा का कैजुअल अवतार इस वक्त इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुआ है क्योंकि हर कोई उनके आउटफिट के बारे में बात कर रहा है। कई लोग मलाइका अरोड़ा को ट्रोल कर रहे हैं कि उम्र के इस पड़ाव पर भी वो ऐसे कपड़े पहनकर घूम रही हैं तो कई लोग उनके आउटफिट की तारीफ कर रही हैं कि वो इस उम्र में भी ऐसे कपड़ों में कम्फर्टेबल हैं।
लोगों ने उड़ाया अरबाज खान का मजाक
बेटे अरहान खान को पिक करने के लिए अरबाज खान भी एयरपोर्ट पहुंचे थे। अरबाज खान भी कैजुअल अवतार में ही नजर आए। अलग होने के बाद भी अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा बेटे की जिम्मेदारी उठा रहे हैं। यही वजह है कि दोनों अरहान को पिक करने के लिए साथ-साथ एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट से ये वीडियो सामने आने के बाद लोग अरबाज खान का मजाक भी उड़ा रहे हैं। लोग कमेंट करके बोल रहे हैं कि उनको मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों से बिल्कुल असर नहीं पड़ रहा है क्या?
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited