Malaika Arora Father Suicide: मलाइका के पिता के निधन के बाद पुलिस ने शुरू की जांच, खुदखुशी को लेकर कही ये बात

Police Statement on Malaika Arora father Suicide Case: आज सुबह बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली। ऐसे में मुंबई पुलिस के ने अब इस केस पर औपचारिक बयान मीडिया के आगे दिया है और बताया की क्या यह एक सूइसाइड है या मर्डर।

Police Statement on Malaika Arora father Suicide Case

Police Statement on Malaika Arora father Suicide Case

Police Statement on Malaika Arora father Suicide Case: आज बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या करते हुए दुनिया को अलविदा कह दिया है। सुबह 9 बजे अनिल ने अपने बांद्रा वाले घर के छठे फ्लोर से कूदकर सुसाइड कर लिया। इस खबर के बाहर आने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारे में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। अब हाल ही में मीडिया के आगे मुंबई पुलिस ने औपचारिक बयान दिया है इस सूइसाइड केस के उपर। टाइम्स नो नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए पुलिस ने क्या बयान दिए हैं।
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल (Anil Arora) ने आज 11 सितंबर को सुसाइड कर अपनी अंतिम सांस ली। अरोड़ा परिवार पर आज दुखों के बहुत बड़ा पहाड़ गिर गया है जिससे सभी काफी ज्यादा चौंक गए हैं। अब कुछ देर पहले मुंबई पुलिस ने इस केस पर चल रही इन्वेस्टिगेशन पर मीडिया को अपडेट दिया है। पुलिस ने बताया कि अभी तक कि छानबीन से यही समझ में आया है कि यह एक खुदखुशी का मामला है और अनिल से जुड़ा कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हम हर पहलू से इसकी इन्वेस्टिगेशन कर रहे हैं बाकी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है।
बात दें अब तक यह बात सामने नहीं आई है की अनिल ने सुसाइड क्यूँ किया है। इसी के साथ पुलिस की स्टेटमेंट में मलाइका के पिता का नाम अनिल मेहता लिखा हुआ है और उम्र भी 62 बताई है जिसे देख लोग ने सवाल खड़े कर रहे हैं। मलाइका की माँ का कहना है कि हर सुबह वह अखबार पढ़ते थे लेकिन जब आज वह बालकनी में गई तो वहाँ सिर्फ उनकी चप्पल थी और नीचे बिल्डिंग में अनिल लहूलुहान गिरे हुए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited