Malaika Arora के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड से पहले दोनों बेटियों को किया था कॉल, कहा था-‘मैं थक गया हूं’

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने 11 सितंबर को छठी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। इस बात से सिनेमा जगत में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था, लेकिन अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि अनिल मेहता ने सुसाइट क्यों किया है। बता दें सुसाइट करने से पहले अनिल मेहता ने अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता को कॉल किया था। आइए जानते हैं उन्होंने कॉल पर क्या कहा था।

Malaika Arora

Malaika Arora

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने 11 सितंबर को छठी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। इस बात से सिनेमा जगत में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था, लेकिन अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि अनिल मेहता ने सुसाइट क्यों किया है। अनिल मेहता के सुसाइट की खबर मिलते ही उनके एक्स दामाद अरबाज खान बांद्रा स्थित फ्लैट पर पहुंच गए थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इसी बीच एक अहम जानकारी सामने आई है। बता दें सुसाइट करने से पहले अनिल मेहता ने अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता को कॉल किया था।
मैं बीमार हूं और अब थक गया हूं
बता दें सुसाइट से पहले अनिल मेहता ने अपनी बेटी मलाइका और अमृता से कॉल पर बात की थी। रिपोर्ट के अनुसार मलाइका और अमृता को पिता ने कॉल करके अपना दर्द बताया था। पिता ने अपनी बेटियों को कहा था कि 'मैं बीमार हूं और अब थक गया हूं।' इसके बाद ही अनिल ने सुसाइड कर लिया था।
एक्ट्रेस ने दी थी जानकारी
मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी है कि उनके पिता की मौत हो गई है। इस खबर को सुनकर फैंस को झटका लगा है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है कि- मुझे ये कहते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मेरे पति अनिल कुलदिप मेहता की मौत हो गई है और अब वो इस दुनिया में नहीं रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा वह एक बहुत नेकदिल इंसान थे, एक समर्पित दादा थे और हमारे बेस्ट फ्रेंड।
बेटी और पिता में 12 साल का अंतर
मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का अंतिम संस्कार 12 सितंबर को सुबह 11 बजे किया जाएगा। बता दें एक्ट्रेस ने जो कल पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने बताया कि उनके पति का जन्म 22 फरवरी 1962 को हुआ था उस हिसाब से उनकी उम्र 62 है। वही एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की उम्र 50 साल है ऐसे में पिता और बेटी में केवल 12 साल का अंतर है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited