क्या मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर संग कंफर्म किया ब्रेकअप? फैंस हुए शॉक्ड

मलाइक अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियां में है। कपल अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करता है। उनके फैंस को कपल की चुप्पी परेशान कर रही है। इस बीच मलाइका का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की तरफ हिंट दिया है। यूजर्स वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

malaika and arjun

Malaika and Arjun Kapoor (credit pic: instagram)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें लगातार चर्चा में है। कपल ने अभी तक इस मामले में चुप्पी साध रखी है। ब्रेकअप के खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा नजर आईं। एक्टेस ने इशारों- इशारों में ब्रेकअप की खबर को कंफर्म कर दिया है। ऐसा हम नहीं सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं। एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है।
वीडियो में एक्ट्रेस लेट्स फॉल अपार्ट टूगेदर वाली हुडी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान पैपराजी को कोई पोज नहीं दिया। एक्ट्रेस के वायरल वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
क्या मलाइका ने ब्रेकअप को किया कंफर्म
कपल की चुप्पी फैंस को परेशान कर रही है। हाल ही में अर्जुन कपूर का नाम कुशा कपिला के साथ जोड़ा गया था। कुशा ने इस खबर को अफवाह बताया।सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने लिखा, जब भी मैं अपने बारे में इस तरह की खबरें पढ़ती हूं तो मुझे लगता है मेरी मम्मी न पढ़ लें ये सब। उनकी सोशल लाइफ हिट न हो। लेकिन मुझे हैरानी है कि इस खबर पर अर्जुन कपूर क्यों चुप है। वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत वोकल है। उनकी चुप्पी फैंस को परेशान कर रही हैं।
अर्जुन कपूर ने कुछ समय पहले ही अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी। एक्टर वेकेशन पर अकेले नजर आए थे। इसके बाद से फैंस अंदाजा लगाने लगे थे कि दोनों अलग हो गए हैं। वहीं, इंडस्ट्री के लोगों का कहना है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। दोनों जल्द साथ नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited