Malaika Arora Father suicide: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता ने की आत्महत्या, घर की छत से लगाई छलांग

Malaika Arora Father suicide: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना बुधवार सुबह 9 बजे की है। इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। मलाइका के एक्स पति अरबाज खान मौके पर मौजूद हैं।

Malaika Arora's father

Malaika Arora's father

Malaika Arora Father suicide: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये घटना बुधवार सुबह 9 बजे की है। इस खबर के सामने आने के बाद बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा के पिता ने अपने घर की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। इस खबर ने फैंस को बड़ा झटका दिया है। बेटी मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई है। अभी तक सामने नहीं आया है कि एक्ट्रेस के पिता ने ये कदम क्यों उठाया है। अभी उनके शव को बाबा अस्पताल में रखा गया है।
सुसाइड नोट नहीं हुआ बरामद (Malaika Arora Father suicide)
रिपोर्ट के अनुसार मलाइका अरोड़ा पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गई है। वही उनके एक्स पति अरबाज खान मौके पर उनके मुबंई वाले घर पहुंचे गए हैं। बांद्रा स्थित घर में सीनियर इंस्पेक्टर मराठे और डीसीपी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी भी वहां मौजूद है। रिपोर्ट के अनुसार बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अभी तक किसी तरह के सुसाइड नोट की बात सामने नही आई है। अनिल अरोड़ा ने आत्यहत्या जैसा कदम क्यों उठाया है, इसकी असली वजह सामने नहीं आई है, लेकिन उनकी मृत्यु से पूरा अरोड़ा परिवार गम में डूबा हुआ है।
ससुर-दामाद का रिश्ता था खास
टाइम्स नाउ के हाथ अरबाज खान की ताजा तस्वीरें लग गई हैं, जिनमें वो काफी दुखी नजर आ रहे हैं। अरबाज खान ने मीडिया से अभी तक कोई बात नहीं की है। मलाइका अरोड़ा से तलाक के बावजूद भी अरबाज खान के रिश्ते उनके सास-ससुर से मधुर थे। कई मौके पर अरबाज खान को मलाइका के माता-पिता के साथ देखा गया था।
मामले की जांच के बाद आएगी वजह सामने
मलाइका अरोड़ा के पिता का शव कुछ देर पहले ही पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर मौजूद पुलिस लगातार इस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई सुसाइड नोट नहीं लगा है, जिस कारण अनिल अरोड़ा के आत्महत्या करने की वजह सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और घरवालों से पूछताछ के बाद ही अनिल अरोड़ा की आत्महत्या की असली वजह सामने आ पाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited