एक्ट्रेस मनवा नाइक के साथ कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी, अंधेरे में रोकी गाड़ी और...

Manava Naik misbehaved by Cab driver: एक्ट्रेस मानवा नाइक ने कहा कि जब वह टैक्सी से घर जा रही थीं, उस दौरान कैब ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया। मनवा के साथ यह हादसा मुंबई में शनिवार शाम को हुआ।

Manwa Naik

Manwa Naik

Manava Naik misbehaved by Cab driver: एक्ट्रेस मानवा नाइक के साथ हाल ही में कुछ ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर कोई भी लड़की दहल जाएगी। फिल्म एक्ट्रेस और डायरेक्टर मनवा नाइक (Manwa Naik) ने एक कैब ड्राइवर पर बदसलूकी का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा कि जब वह टैक्सी से घर जा रही थीं, उस दौरान कैब ड्राइवर ने उनके साथ बदसलूकी की और उन्हें धमकाया। मनवा के साथ यह हादसा मुंबई में शनिवार शाम को हुआ, उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए यह जानकारी शेयर की।
मानवा ने शनिवार को घर जाने के लिए एक कैब बुक की थी जिसका अनुभव उनके लिए बहुत भयानक रहा। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस घटना के बारे में बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि रात 8.15 पर उन्होंने बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स से यह कैब पकड़ी थी। बता दें कि मनवा नाइक कई मराठी और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।
क्या है मामला?
एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि उन्होंने घर जाने के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) से रात 8.15 बजे कैब ली थी। जब वह कैब में बैठीं, तो ड्राइवर ने फोन पर बातें करनी शुरू कर दीं। इस पर एक्ट्रेस ने एतराज जताया, ड्राइवर ने ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन किया। इस वाकिए के दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कैब रोककर इसका फोटो भी लिया। तभी ड्राइवर ने ट्रैफिक पुलिस से भी बहस करनी शुरू कर दी। एक्ट्रेस ने मदद के लिए गुहार लगानी शुरू की। इसके बाद मोटरसाइकिल सवार दो युवकों और एक ऑटोड्राइवर ने कैब ड्राइवर को घेर लिया और एक्ट्रेस को रेस्क्यू किया।
मनवा नाइक ने पोस्ट के जरिए बताया कि कैब ड्राइवर अचानक उन पर भड़कने लगा और कहा, 'क्या वह 500 रुपये का जुर्माना अदा करेंगी?' एक्ट्रेस ने दावा किया है कि ड्राइवर ने उन्हें गंभीर अंजाम भुगतने तक की भी धमकी दी। इसके बाद ड्राइवर तेज स्पीड में कैब को लेकर चला गया। मनवा नाइक ने बताया जिसके बाद उन्होंने उबर सेफ्टी हेल्पलाइन पर कॉल की। वह एक्जीक्यूटिव से बातचीत कर रही थीं, इसी दौरान ड्राइवर ने कैब की रफ्तार और ज्यादा बढ़ा दी। एक्ट्रेस के बार-बार कहने पर उसने कैब नहीं रोकी। एक्ट्रेस का कहना है कि मैं ठीक हूं, लेकिन डरी हुई हूं. मुंबई जॉइंट सीपी नांगरे पाटिल ने एक्ट्रेस को उचित एक्शन लिए जाने का आश्वासन दिया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | बॉलीवुड (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

शिवांगी चौहान author

शिवांगी चौहान सिनेमा के आलावा वीडियो मेकिंग प्रोग्राम और रिपोर्टिंग में खास रुचि रखती हैं। पत्रकारिता में 6 साल से ज्यादा का अनुभव रखने वाली शिवांगी क...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited