'Adipurush' को लेकर हुई आलोचना पर मनोज मुंतशिर ने तोड़ी चुप्पी, बोले 'मैं झुका नहीं था...'

Manoj Muntashir on Adipurush: प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के डायलॉग लिखने को लेकर मनोज मुंतशिर को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। हाल ही में एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए मनोज ने बताया कि इस ट्रोलिंग के बाद उन्हें काफी कुछ झेलना पड़ा था।

Manoj Muntashir on Adipurush

Manoj Muntashir on Adipurush

Manoj Muntashir on Adipurush: साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को ऑडियंस ने खास पसंद नहीं किया था। लगभग 600 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई इस फिल्म को लोगों की ओर से खूब ट्रोल किया गया था। फिल्म की खराब कहानी और बेकार डायलॉग्स ने लोगों के सिर से फिल्म को देखने का भूत उतर गया था। फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनॉन और एक्टर सैफ अली खान लीड रोल में दिखाई दिए थे। फिल्म के राइटिंग के लिए सबसे ज्यादा लोगों ने मनोज मुंतशिर को जिम्मेदार ठहराया था। बाद में जब फिल्म की चारोंओर बेकद्री होने लगी तो मनोज को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने लोगों के मांफी मांगी थी।
मनोज मुंतशिर ने कहा था कि अनजाने में उनसे गलती हुई है और उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। मनोज ने यह भी कहा था कि उनका भगवान राम और हनुमान जी का अनादर करने का इरादा बिलकुल नहीं था। ट्रोल्स होने का प्रभाव मनोज मुंतशिर पर भी पड़ा था। उन्हें बहुत कुछ झेलना पड़ा था। इस बारे में मनोज ने यूट्यूब चैनल पर शुभंकर मिश्रा से बात करते हुए बताया कि वो बहुत रोये थे। मनोज ने आगे बताया कि एक इंसान होने के नाते उन्हें समझ आया कि कुछ भी परमानेंट नहीं है।
मनोज ने आगे कि वो यह समझ चुके हैं कि जो आज है वह कल नहीं रहेगा। मनोज ने यह बात सीख ली है कि जो आज आपके अच्छा है वो बुरा हो सकता है और आने वाले समय में वो फिर से अच्छा हो सकता है। ट्रोल होने के बाद भी मनोज ने मेहनत करनी बंद नहीं की और उन्होंने खूब काम किया।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। बॉलीवुड (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited